इस मामले में थोड़ी लालची हो गई है हुमा कुरैशी
इस मामले में थोड़ी लालची हो गई है हुमा कुरैशी
Share:

'लव शव ते चिकन खुराना', 'डी डे', 'एक थी डायन' और 'डेढ इश्किया' जैसी फिल्‍मों में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री हुमा कुरैशी का कहना है कि, फिल्म जॉली एलएलबी 2' के बाद वह थोड़ी लालची हो गई है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हुमा ने कहा कि, "काम के मामले में मैं शुरू से बहुत लालची रही हूं, मैं तो हर तरह की फिल्‍में करना चाहती हूं, लेकिन जिन लोगों ने मुझ पर भरोसा किया है. उनके प्रति, आखिर मेरी, कुछ जवाबदारी बनती है, बस उस पर ही खरा उतरने की कोशिश में लगी हूं.

इसके अलावा हुमा का कहना है कि, जब कभी मीना कुमारी पर फिल्‍म बने, उसमें वह स्‍व. मीना कुमारी का किरदार निभाएं क्योकि हुमा का मानना है कि मीना कुमारी से बेहतरीन एक्‍ट्रेस आज तक बॉलीवुड में कोई दूसरी नहीं हुई. वही नवाजुद्दीन सिद्दीकी, हुमा कुरैशी के सबसे ज्‍यादा पसंदीदा स्‍टार हैं, वह उनके साथ कुछ और फिल्‍में करना चाहती है.

फिलहाल हुमा सुपरस्टार रजनीकांत के साथ तमिल फिल्‍म 'काला' में नजर आने वाली है. हुमा कुरैशी इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित हैं. उनका कहना है कि रजनीकांत के साथ काम करना, अभी भी उन्‍हैं किसी ख्‍वाब की तरह लगता है. यह फिल्म अगले साल 2018 में आयेगी.

 ये भी पढ़े

इस बर्थडे गिफ्ट को देखकर इमोशनल हुई ऋचा

टीवी पर साधारण दिखने वाली अभिनेत्री के फोटोशूट ने उड़ाए होश

भारत लौटते ही प्रियंका ने किया शादी करने का खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -