इन्हें एक साथ देखना चाहते है ह्यू जैकमैन
इन्हें एक साथ देखना चाहते है ह्यू जैकमैन
Share:

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ह्यू जैकमैन इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. ह्यू जैकमैन का कहना है कि वह एक फिल्म में आयरन मैन, हल्क और वूल्वरिन को साथ देखना पसंद करेंगे. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "वह वूल्वरिन की भूमिका दोबारा नहीं निभाएंगे. इस वर्ष के मध्य जेम्स मैनगोल्ड की 'लोगन' में वह वूल्वरिन की भूमिका में नजर आए थे."

आगे उन्होंने कहा कि, "यह दिलचस्प है, क्योंकि पूरे 17 सालों से सोच रहा था कि यह बहुत जबरदस्त होगा, जिसे देखकर मुझे अच्छा लगेगा, विशेष रूप से आयरन मैन, हल्क और वूल्वरिन एक साथ." बीते दिनों एक इंटरव्यू ह्यू ने कहा था कि, 'मैंने फिल्म के इस चैप्टर के लिए 12 साल का इंतजार किया है. पहली एक्स-मैन के पहले हफ्ते ही, जब मैंने इस कॉमिक को पढ़ा था और प्रोड्यूसर लॉरेन शुलर डोनर से कहा था कि एक दिन हम इस स्टोरीलाइन पर फिल्म बनाएंगे. हम कुछ नया और अलग करना चाहते थे. जब स्टूडियो ने 'द वॉल्वारिन' की बात कही तो उसी समय मैं रोमांच से भर गया. इसे 'वॉल्वारिन-2' नहीं कहा जा सकता, यह एकदम अलग फिल्म है."

इसके अलावा जैकमैन फिल्म के प्रोड्यूसर भी कहते हैं कि, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतने लंबे समय तक वॉल्वारिन का किरदार निभाऊंगा. ऐसे किरदार के लिए जिस पर उम्र का कोई असर नहीं होता है. इसलिए इस रोल को करना मेरे लिए चुनौती भरा रहा है.' अब इंतजार तो बनता ही है."

ये भी पढ़े

साउथ के इस बस कंडक्टर ने कमाया दुनिया में नाम

ऋचा चड्ढा का गुस्सा सातवें आसमान पर

'चिट्टी रोबोट' ने फैंस को गिफ्ट में दिया 'काला'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -