SAMSUNG ने तोड़ा Huawei का सपना, जानिए आखिर क्या होगा ऐसा ?
SAMSUNG ने तोड़ा Huawei का सपना, जानिए आखिर क्या होगा ऐसा ?
Share:

हुवावे काफी जल्द एक नया धमाका करने के लिए तैयार है. बताया जा रहा है कि कंपनी द्वारा आगामी 17 दिसंबर को अपना नया स्मार्टफोन Huawei Nova 4 पेश किया जाएगा. हाल ही में लीक हुए पोस्टर में यह जानकारी सामने आई है. कंपनी इस सीरीज के शुरुआत सितंबर 2016 से की थी, अब तक यह सीरीज काफी सफल रही है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बता दें, नए Nova 4 स्मार्टफोन का पोस्टर अॉनलाइन सामने आया है और जिससे यह पता चलता है कि स्मार्टफोन के फ्रंट साइड के सामने डिस्प्ले के अंदर एक होल मौजूद रहेगा. वहीं जिसमें फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा.लीक जानकारी के मुताबिक़, Nova 4 स्मार्टफोन 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ लॉन्च होने वाला है. 

हाल ही में लीक हुए पोस्टर के मुताबिक यह स्मार्टफोन सैमसंग की Infinity-O जैसे डिस्प्ले कट-आउट के साथ पेश होगा. वहीं स्मार्टफोन को हाल ही में Jackson Yee के पास देखा गया था जो कि चीन में हुवावे के ब्रांड एंबेस्डर हैं. पहले ख़बरें थी कि Nova 4 पहला स्मार्टफोन होगा, जो इन-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा के साथ आएगा लेकिन दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग उसका यह सपना तोड़ देगी. बता दें कि सैमसंग इसे पहले 10 दिसंबर को  इनफिनिटी-O डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन को पेश करने जा रही है. 

कंपनी ने की पुष्टि, इस फोन को मिलने जा रहा है धाँसू अपडेट

व्हाट्सप्प और फेसबुक को टक्कर देने आया था 'ALLO' अब गूगल को झेलने पड़ी शर्मिंदगी

अब जियो को टक्कर देने के लिए गूगल ने संभाला मैदान, उतारा सबसे सस्ता फ़ोन

शाओमी की सेल, फ्लिपकार्ट का धमाका, इस फ़ोन पर 5 हजार रु का महाडिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -