रातो रात फेमस होने के लिए इस एक्ट्रेस ने बिना सोचे-समझे उतार दिए कपड़े
रातो रात फेमस होने के लिए इस एक्ट्रेस ने बिना सोचे-समझे उतार दिए कपड़े
Share:

वैसे तो आप सभी जानते ही हैं कि बालीवुड हो य टीवी सभी जगह एक्ट्रेस रातो रात फेमस होने के लिए सब कुछ करने के लिए तैयार रहती हैं. ऐसे में आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहें हैं जिन्होंने शोहरत पाने के लिए न्यूड होने को बेहतर समझा. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं स्प्लिट्सविला कंटेस्टेंट रितु जी की. आप सभी ने रितु जी को स्प्लिट्सविला में देखा होगा. इस शो में वह सोहरत हांसिल नहीं कर पाई तो उन्होंने कपडे उतारने को बेहतर समझा और उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवा लिए.

स्प्लिट्सविला में रितु जी ने काफी लम्बे समय तक पारी खेली लेकिन आउट हो गईं. हाल ही में उन्होंने एक बेहद ही बोल्ड फोटोशूट कराया है और इसके बाद उनकी यह हॉट और बोल्ड फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है जिसे फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि इन तस्वीरों में वह बहुत बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं और अपने कपड़े उतारकर फेंक चुकीं हैं.

कहीं कहीं वह इन फोटोज में जहां वह ​ब्लू कलर की बिकिनी पहने हुए भी नजर आ रही है. आपको बता दें कि रितु अक्सर अपने सोशल हैंडल पर बोल्ड बिकिनी फोटोज शेयर करती रहती हैं और सुर्ख़ियों में छा जाती हैं. वैसे शोहरत पाने के लिए कई एक्ट्रेस ऐसा कर चुकीं हैं और रितु के द्वारा किया गया यह काम नया नहीं है. आपको यह भी बता दें कि रितु जल्द ही बॉयफ्रेंड आकाश के साथ पॉपुलर रिएलिटी शो 'लव स्कूल' में नजर आने वाली हैं.

सपना चौधरी के डांस को छोड़िए उनकी हॉट तस्वीरों को देखकर ही आंखे सेक लीजिये

अपने जन्मदिन पर केक छोड़ यह क्या करने लगीं सपना चौधरी..?

शराब की लत से मुक्ति के लिए इन दिनों यह काम कर रहे हैं कपिल शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -