Super 30 : ऋतिक ने छोड़ी कसरत, ऐसा दिखा लुक
Super 30 : ऋतिक ने छोड़ी कसरत, ऐसा दिखा लुक
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग कलाकार ऋतिक रोशन आजकल अपनी फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. इसके सेट से कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. हाल ही में ऋतिक की कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं जिन्हें हम आपको बताने जा रहे हैं. आपको बता दे, ऋतिक रोशन आनंद कुमार पर बन रही बायोपिक में काम कर रहे हैं जिसमे वो आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं और ये एक मैथ्स के टीचर हैं. इस फिल्म के खास अवतार के लिए उन्होंने कसरत करनी छोड़ दी है.

जी हाँ, फिल्म के लिए जो भी शारीरिक रूप से बदलाव करने हैं उसके लिए वो काफी मेहनत कर रहे हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं उनके इस बदले हुए लुक को. अक्सर सितारों को फिल्म की आवश्यकता के अनुसार ही अपने रूप को बदलना पड़ता है और फिल्म के किरदार के रूप में उन्हें ढलना पड़ता है. इसी को देखते हुए ऋतिक भी ऐसा ही कुछ कर रहे हैं. साथ ही आपको बता दे इस फिल्म की शूटिंग वाराणसी में चल रही हैं. फिल्म में टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी लीड एक्ट्रेस के रूप में नज़र आएँगी. मृणाल इसके पहले टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में नज़र आ चुकी हैं और ऋतिक के साथ इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं.

फिल्म की शूटिंग फ़िलहाल ज़ारी है और जताया जा रहा है फिल्म अगले साल जनवरी में ही रिलीज़ की जाएगी. फिल्म की कहानी असली है जिसे देखना होगा अभिनेता इसे कितने अच्छे से कर पाते हैं. तो चलिए आपको दिखा देते हैं इनकी ये तस्वीरें.

चमकती जा रहीं है बॉबी देओल की किस्मत

जन्मदिन विशेष: जानिए, आमिर ख़ान से जुड़ी कुछ ख़ास और दिलचस्प बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -