टूटे हुए रिश्ते को फिर संवारेंगे ऋतिक और सुजैन
टूटे हुए रिश्ते को फिर संवारेंगे ऋतिक और सुजैन
Share:

कहते है जिसे सच्चा प्यार होता है वह दूर रहकर भी दूर नहीं हो पाते है. जी हाँ है ठीक ऐसा हो रहा है अभिनेता रितिक रोशन और सुजैन खान के बीच. गौरतलब है कि, रितिक रोशन और सुजैन खान की शादी टूटने के बाद ये एक दूसरे से अलग हो गए थे. लेकिन फिर भी वह हमेशा एक दूसरे के साथ नजर आये है.

खास बात यह है कि, वह दोनों अपने बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं करना चाहते और इसलिए वे बच्चों के साथ समय बिताते हैं ताकि उन पर अपने माता-पिता के अलगाव का गलत असर ना पड़े. लेकिन हाल ही में ऋतिक के एक दोस्त ने खुलासा किया है कि, ऋतिक और सुजैन दोबारा शादी करने जा रहे है. उनका कहना है कि, रितिक और सुजैन एक-दूसरे से आज भी बहुत प्यार करते हैं और उन्हें लगता है कि वे अलग-अलग रहकर पूरी जिंदगी नहीं गुजार सकते. जिसके चलते रितिक और सुजैन एक बार फिर अपने रिश्ते को दोबारा मौका देना चाहते है.

बता दे कि हाल ही में ऋतिक के जन्मदिन के मौके पर सुजैन खान ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं. दिलचस्प बात ये है कि, ये खबर सुनकर ऋतिक और सुजैन के फैन खुशी से झूम उठेंगे. हालांकि ऐसा बहुत ही कम होता है कि, जब दो लोग एक दूसरे से अलग होने के बाद फिर साथ आते है.

ये भी पढ़े

शालिनी कपूर बनने जा रही है जाह्नवी कपूर की माँ

राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं रखते आर. माधवन

जब ऋषि ने लेडीज पेंट पहनकर की शूटिंग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -