ऋतिक ने फिर घटाया वजन, दिखने लगे है ऐसे
ऋतिक ने फिर घटाया वजन, दिखने लगे है ऐसे
Share:

ऋतिक रोशन की अगली फिल्म 'सुपर 30' के सेट से हाल में लीक हुई तस्वीरों में उनका लुक बदला हुआ नजर आ रहा है. सुपरस्टार ऋतिक रोशन को अपनी शानदार बॉडी और लुक के लिए जाना जाता है, लेकिन 'सुपर 30' में अपने किरदार के लिए अभिनेता ने फिजिकल ट्रेनिंग से किनारा करते हुए अपने लुक में काफी बदलाव कर दिया है.

ऋतिक बायोपिक फिल्म 'सुपर 30' में बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में हैं. अभिनेता आमतौर पर अपने किरदार के लिए कई तरह की वेट ट्रेनिंग लिया करते है लेकिन 'सुपर 30' की शूटिंग शुरू करने से पहले ऋतिक ने यह छोड़ दिया ताकि वह अपने किरदार मे ढल सकें. लीक हुई तस्वीरों ने हर किसी को हैरान कर दिया और सभी ने एक्टर की तारीफ की. फिल्म के पहले शेड्यूल को वाराणसी में पूरा कर लिया गया है.

बीते दिनों ऋतिक की कई तस्वीरें इंटरनेट पर पहले ही वायरल हुईं थीं, जिसमें एक्टर जयपुर में पापड़ बेचते नजर आए थे. फिल्म के लिए ऋतिक ने जबरदस्त मेहनत की है. इस फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है. बता दें 2018 में ऋतिक को दुनिया के मोस्ट हैंडसम एक्टर का अवॉर्ड मिला था. ऐसे में उनका खुद को बदलना फैंस को हैरान कर देने वाला है. 

बहुत जल्द 'मैडम तुसाद' में नजर आएंगे शाहरुख़ खान

Video: एक-दूसरे को पसंद नहीं करती बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

बॉलीवुड के इस बेहतरीन डायरेक्टर को जन्मदिन की बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -