जब ऋतिक के बेटे ने किया उनकी फिल्म का सीन रिक्रिएट
जब ऋतिक के बेटे ने किया उनकी फिल्म का सीन रिक्रिएट
Share:

बॉलीवुड के स्टार किड्स भी अपने पेरेंट्स की तरह ही बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं. जो बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं वो तो अपना नाम करेंगे ही लेकिन जो बॉलीवुड में नहीं आ रहे हैं वो भी अपने माता पिता की तरह ही बनना चाहते हैं. ऐसे ही ऋतिक के बेटे रिधान भी कर रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमे रिधान अपने पापा की एक फिल्म के सीन को रिक्रिएट कर रहे हैं जो बेहद ही कमाल का लग रहा है. देखकर ये कहा जा सकता है कि वो अपने पिता के कदमों पर चलना चाहते हैं.

दरअसल, ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों पिता और बेटे ट्रिप पर निकले हैं. ये तीनों अपनी सुपरकार से Gstaad की ट्रिप पर हैं जो एक रोड ट्रिप है. इसी का वीडियो उन्होंने शेयर किया है जिसमें वो तीनों ऋतिक, रिधान और रेहान नज़र आ रहे हैं. खास बात तो ये है कि रिधान ने कार से ठीक उसी तरह अपने हाथ को मूव किया जैसे उनके पापा रितिक ने 'ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा' में किया था. आपको याद ही होगा वो गाना 'ख्वाबों के परिंदे' जिसमें ऋतिक कार में नज़र आते हैं और ऐसा ही इशारा देते हैं. ठीक उसी तरह रिधान ने भी उस सीन को रिक्रिएट किया है.

रितिक ने अपनी आने वाली फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग से ब्रेक लेकर ये ट्रिप प्लान की है जिसमें तीनों की काफी एन्जॉय कर रहे हैं. रितिक की ये फिल्म एक मैथ्स के टीचर पर आधारित हैं जिन्होंने अपने दम पर एक इंस्टिट्यूट खोला है. इस फिल्म में टीवी की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी डेब्यू करने वाली है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कैटरीना ने दिया बड़ा बयान

ऋषि कपूर के साथ काम करके काफी खुश हैं ये बेहतरीन कलाकार

तो क्या भाई के लिए फिल्में तलाश रही हैं श्रद्धा कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -