दुनिया के सबसे हैंडसम एक्टर बने ऋतिक रोशन
दुनिया के सबसे हैंडसम एक्टर बने ऋतिक रोशन
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी और सबसे हेंडसम अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों सातवे आसमान पर है. बता दे कि, ऋतिक रोशन सबसे खूबसूरत एक्टरों को पीछे छोड़ दुनिया के सबसे हैंडसम एक्टर बन गए हैं. हाल ही में एक खबर आई है कि, हॉलीवुड के रॉबर्ट पैटिनसन और क्रिस इवांस को पीछे छोड़ दुनिया के सबसे हैंडसम एक्टरों में ऋतिक का नाम पहले पायदान पर है. वही इस लिस्ट में टॉम हिडलेस्टन, हेनरी कैविल, नूह मिल्स जैसे कई अंतर्राष्ट्रीय सितारों के नाम भी शामिल हैं.

इसके अलावा बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने भी इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई है, लेकिन सलमान नंबर पांच पर है. मतलब सल्लू मिंया दुनिया के पांचवें सबसे हैंडसम एक्टर बन गए हैं. अगर पिछले साल की लिस्ट देखी जाए तो इस लिस्ट में ऋतिक तीसरे तो वही सलमान खान दसवें पायदान पर थे.

फ़िलहाल बात करे ऋतिक के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'सुपर 30' में नजर आने वाले है. यह फिल्म पटना के एक मशहूर मैथेमैटिसियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. ख़ास बात यह है कि, हाल ही में ऋतिक के जन्मदिन के मौके पर ऋतिक के पापा और फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने ये घोषणा की कि, वह बहुत जल्द फिल्म कृष का अगला पार्ट लेकर आएंगे.

ये भी पढ़े

कृष्ण बनने की तैयारी में जुटे आमिर खान

बॉलीवुड की ताज़ा ख़बरें

'पद्मावत' को लेकर भंसाली ने जारी किया लेटर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -