आपकी मृत्यु कैसी होगी, दर्दनाक या शांत जानिए
आपकी मृत्यु कैसी होगी, दर्दनाक या शांत जानिए
Share:

अपनी हथेली में मौजूद रेखा आपके बारे में ऐसे रहस्य खोलती है जिसके बारे में आप कभी सोच भी नहीं सकते है. अगर आप इन रेखाओं का मतलब जान लें तो संभव है कि भविष्य में होने वाली घटनाओं से बचने का उपाय कर सकते हैं. खासतौर पर अगर आप यह जान लें कि आपकी हाथ की रेखा आपकी सेहत के बारे में क्या कह रही है तो रोग के प्रति सजग रहकर परेशानियों से बच सकते हैं।

हस्तरेखा विज्ञान में बताया गया है कि हथेली में स्वास्थ्य रेखा किसी भी स्थान से निकल सकती है लेकिन इसका अंत बुध पर्वत पर ही होता है। बुध पर्वत छोटी उंगली के ऊपरी भाग को कहा जाता है. यहां तक पहुंचने वाली रेखा स्वास्थ्य रेखा कहलाती है। यह रेखा जितनी साफ, स्पष्ट और सुंदर होती है स्वास्थ्य उतना ही उत्तम होता है। जिस व्यक्ति की हथेली में स्वास्थ्य रेखा पीले रंग की होती है उन्हें गुप्त रोग या यौन रोग होने की संभावना रहती है।

जिस व्यक्ति की हथेली में हृदय रेखा और स्वास्थ्य रेखा बुध पर्वत के पास मिलती है उन्हें हार्ट अटैक होने की संभावना रहती है। जिनकी हथेली में अंगूठे के नीचे का भाग जिसे शुक्र पर्वत कहते हैं वह अधिक उठा हुआ हो और स्वास्थ्य रेखा लहरदार हो उन्हें प्रजनन संबंधी यानी यौन रोग की आशंका रहती है।

 

अगर आप नौकरी में सफलता पाना चाहते है तो ये करें काम

जनेऊ को कच्चा धागा समझने की गलती बिलकुल न करें

तो क्या आपका नाम भी अंग्रेजी के D अक्षर से शुरू होता है

क्या आपको भी नींद नहीं आती ..तो करे ये उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -