घर की इस जगह पर बाँध दे काला धागा, मिलेगी दौलत और शोहरत
घर की इस जगह पर बाँध दे काला धागा, मिलेगी दौलत और शोहरत
Share:

कहा जाता है कि काला धागा खूब उपयोगी होता है और इससे कई तरह के संकट दूर हो जाते हैं. ऐसे में ऐसा भी माना जाता है कि काला रंग नकारात्मकता की निशानी है लेकिन वह शुभ भी हॉट है. जी हाँ, काला रंग हम सभी को बुरी नजर से बचाता है और काल रंग से बहुत लाभ होते हैं. ऐसे में आज हम बताने जा रहे हैं कि काले रंग के धागे को घर के किस कोने में बाँध देने से घर से बीमारियां, भुत और सब बुरी शक्तियां भाग जाती हैं.

कहा जाता है अगर किसी काम में बार-बार रुकावट आ रही है या धन-दौलत में लगातार कमी आ रही है तो मंगलवार की शाम को काले रंग का धागा खरीदकर हनुमान जी के मंदिर ले जाएं. उसके बाद हनुमान जी की प्रतिमा के सामने बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करें और फिर उसी वक्त काले धागे में नौ गांठ लगा लें. जब नौ गांठ लग जाए तो उस धागे को हनुमान जी के चरणों का सिंदूर लगाएं और उसके बाद जय सियाराम का जाप करते हुए उस धागे को घर लेकर आ जाए. इसके बाद उस धागे को मुख्य दरवाजे पर बांध दें.

कहा जाता है ऐसा करने से घर से घर में भूत-प्रेत, बुरी नजर, दुश्मन, बीमारी का प्रवेश नहीं होगा और हनुमान जी स्वयं आपकी रक्षा करेंगे. आप चाहे तो इस धागे को तिजोरी पर बांध सकते हैं क्योंकि अगर तिजोरी पर बाँध देंगे तो धन बढ़ने लगेगा.

सुबह उठकर और रात को सोने से पहले बोले यह मंत्र, होंगे चमत्कारी लाभ

सोते समय रखे इन बातों का ध्यान वरना घर से चली जाएंगी लक्ष्मी

कालीमिर्च से कर लें यह एक उपाय, अचानक मिलने लगेगा खूब पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -