Facebook में विडियो कॉल से जुड़ सकते है एक साथ 50 लोग जाने कैसे
Facebook में विडियो कॉल से जुड़ सकते है एक साथ 50 लोग जाने कैसे
Share:

नई दिल्ली : सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी फेसबुक ने हाल ही में अपने कई फीचर्स को अपडेट किया है, साथ ही कुछ नए फीचर्स भी दिए है. अपडेट फीचर में एफबी लाइव, वीडियो प्रोफाइल पिक्चर, प्रोफाइल विजुअल अपग्रेडेशन फीचर्स आदि है वही नए फीचर में फोटो फ्रेम जैसे फीचर्स है. वही अब फेसबुक एक और नया फीचर पेश करने वाली है. यह ग्रुप विडियो कालिंग से जुड़ा हुआ फीचर होगा.

बताया जा रहा है कि फेसबुक ग्रुप विडियो कालिंग के लिए अपने मैसेंजर में नया फीचर देगा जिसमे कॉल के दौरान 6 लोग एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे. लेकिन कॉल से 50 यूज़र तक वौइस् या कैमरा के माध्यम से जुड़ सकते है. कंपनी ने एक पोस्ट से बताया है की "जैसे ही कॉल पर 6 से ज़्यादा लोग जुड़ जाते हैं. सिर्फ ज़्यादा बोलने वाले यूजर को ही स्क्रीन पर दिखाया जायेगा " साथ ही फेसबुक ने कहा, "अगर यूजर चाहें तो वे निजी तौर पर कुछ यूजर या पूरे ग्रुप को कॉल भी कर सकते हैं."

वीडियो चैट शुरू करने से पहले यूजर को किसी पुराने ग्रुप चैट या नए चैट में जाकर दाई तरफ टॉप में बने वीडियो आइकन पर क्लिक करे इसके बाद सभी ग्रुप सदस्यों को नोटिफाई किया जाएगा, वे सिंगल टैप के जरिए वीडियो चैट का हिस्सा बन जाएंगे.

सैमसंग पे में होगा ऐसा फीचर, जो भारत में नहीं है किसी के पास

रेलवे ला रहा है साधारण फ़ोन के लिए ई वालेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -