बहुत ही पॉपुलर हैं हॉलीवुड की ये मॉडल्स
बहुत ही पॉपुलर हैं हॉलीवुड की ये मॉडल्स
Share:

दुनिया में ना जाने कितनी ही ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपने हुस्न और अपने बोल्ड फोटोज की वजह से काफी पॉपुलर हैं. उन्ही में से कुछ अभिनेत्रियों के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. जी दरअसल में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जो अपने हुस्न की वजह से बोल्ड फोटोज में बहुत ही कामुक नजर आती हैं और इसी वजह से इंस्टाग्राम पर उनके लाखो फॉलोवर्स हैं.

काइली जेनर - हॉलीवुड की सबसे सेक्सी और बोल्ड मॉडल काइली जेनर को कौन नहीं जानता. हॉलीवुड में काइली का नाम सबसे पॉपुलर नाम हैं. काइली इंस्टाग्राम पर भी सबसे पॉपुलर मॉडल हैं और इन्होने कई बोल्ड फोटोशूट्स करवाए हैं. आप सभी को बता दें कि मात्र 18 साल की उम्र में ही इन्होने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी थी और पॉपुलर हो गई थी. इनके इंस्टाग्राम पर 106m followers हैं.

Cara Delevingne  - हॉलीवुड की मशहूर मॉडल Cara बहुत ही खूबसूरत हैं और इन्होने भी कई ऐसे फोटोशूट्स करवाएं हैं जिसमे इनका जवाब नहीं हैं. इनके इंस्टाग्राम पर 41m followers हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं.

किम कार्दशियन - हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड मॉडल किम कार्दशियन काफी पॉपुलर हैं और ये अपने बूब्स और बट्स के लिए काफी फेमस हैं. लोग इन्हे बहुत पसंद करते हैं और अब तक इंस्टाग्राम पर इनके 109m followers हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं. किम बहुत ही सेक्सी मॉडल हैं.

यहाँ लांच करेंगी जेनिफर लोपेज अपना कॉस्मेटिक लाइन

तलाक के बाद सुनहरे बालों में स्पॉट हुई जेनिफर एनिस्टन

फोटोशूट में सामने आया चंकी पांडे की भतीजी का हॉट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -