Teachers Day: बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी टीचर्स
Teachers Day: बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी टीचर्स
Share:

बॉलीवुड की फिल्मों की बात की जाए तो ऐसी कई फ़िल्में बनी है जिन्होंने शिक्षक और बच्चे के बीच के प्रेम को बताया है और दोनों के आपसी भाव को समझाया है. बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्मे बनी है जिनमे टीचर्स की परिभाषा को ही बदल दिया और उनके द्वारा बच्चों को एक नई राह मिली. बॉलीवुड की फिल्मों में जिस तरह टीचर और बच्चे के बीच के भाव, प्यार और पढ़ाई को समझाया है वह वाकई में काबिल-ए-तारीफ़ है. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आईं उन टीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे देखकर स्टूडेंट उनसे पढ़ने पर मजबूर हो गए. जी हाँ, मूवीज में हॉट टीचर का किरदार निभाने वाली कई अभिनेत्रियां है जिनका जिक्र आज हम आपसे करने जा रहे हैं. आपको बता दें कि कल पुरे भारत में शिक्षक दिवस मनाया जाने वाला है और उसी उपलक्ष में हम आपको आज उन हॉट टीचर्स के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने सभी के दिलों को जीत लिया.

Teachers Day: इन शायरियों से करे अपने शिक्षक को ख़ुश

सुष्मिता सेन - 'तुमसे मिलकर दिल का है जो हाल क्या करे, हो गया है कैसा ये कमाल क्या करे' यह गाना तो आप सभी को बहुत अच्छे से याद होगा. सुष्मिता ने फिल्म 'मैं हूँ ना' में टीचर का किरदार निभाया था और वह एक हॉट टीचर बनकर शाहरुख़ खान का दिल लूट ले गईं थीं.

चित्रांगदा सिंह - इन्हे आप सभी ने फिल्म 'देसी बॉयज' में टीचर के किरदार में देखा होगा, जहाँ उन्होंने टीचर बनकर अक्षय कुमार की नींद और चैन लूट लिया था.

ऐश्वर्या राय - ऐश्वर्या ने बॉलीवुड फिल्म 'शब्द' में टीचर का किरदार निभाया था और इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद भी किया गया था.

विद्या बालन - विद्या को आप सभी ने फिल्म 'डर्टी पिक्चर' में टीचर के किरदार में देखा होगा और वह अब तक की सबसे हॉट टीचर बनाकर सभी लोगों के दिलों में बस गईं थीं.

आयशा टाकिया - आयशा को आप सभी ने फिल्म 'पाठशाला' में टीचर के किरदार में देखा होगा, जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था.

बॉलीवुड अपडेट्स

स्टूडेंट के साथ सेक्सुअल रिलेशन बनाकर इस टीचर को आया सबसे ज्यादा मजा..!!!

Teacher's Day: टीचर-स्टूडेंट के रिश्ते को दिखाती है बॉलीवुड की यह फ़िल्में

बॉलीवुड की वो फिल्में जो शिक्षा का सही अर्थ बताती है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -