हाॅटनेस की ‘मल्लिका’ हो गई 40 साल की, जाने उनके बारे में

बॉलीवुड की हाॅट अभिनेत्री मल्लिका शेरावत आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। अपनी खूबसूरती और अदाओं से सभी को कायल बनाने वाली अभिनेत्री उम्र के 40 बसंत गुजर जाने के बाद भी फैन उनके कायल हैं। यू तो मल्लिका को एक हाॅट अभिनेत्री के तौर जाना जाता है लेकिन कम ही लोगों को पता है वह एक ऐसे स्टेट से बिलांग करती है जहां पर लड़कियों को लेकर बहुत पाबंदियां है। 

खूबसूरत अदाओं की इस ‘मल्लिका’ का जन्म हरियाण के हिसार में हुआ था। ऐसे शहर से होने के बाद भी मल्लिका बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस के नाम से जानी जाती हैं। दिल्ली के मिरांडा हाऊस से पढ़ाई पूरी करने वाली मल्लिका भारतीय सिनेमा की प्रसिद्ध अभिनेत्री और एक बिन्दास मॉडल है। यह बिन्दास अभिनेत्री अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। 

मल्लिका ने अपनी मेहनत और लगन के दम पर बहुत कम समय में बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपनी खास जगह बनाई है। उन्होंने चाइनीज फिल्मों में भी अभिनय किया है। मल्लिका ने अभिषेक बच्चन से लेकर जैकी चैन जैसे कई अभिनेताओं के साथ काम किया है।

वैसे, मल्ल्किा अपनी हाॅट स्टाइल का श्रेय योग को मानती है। वह योग करना कभी नहीं भूलती इस बात को वो अपने फैन्स के साथ भी शेयर करती हैं। मल्लिका फिट रहने के लिए सभी को जागरूक भी किया करती है, मल्लिका ने फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत करीना कपूर और तुषार कपूर स्टारर फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए में सपोर्टिंग एक्ट्रेस का रोल किया था। उसके बाद उनकी फिल्म ख्वाहिश से मल्लिका को चर्चा मिली थी, क्योंकि इस फिल्म में उनके बहुत किसिंग सीन थे।

साल 2004 में आई फिल्म मर्डर से उन्हें बॉलीवुड में असल पहचान मिली। इस फिल्म के बाद उन्हें बोल्ड एक्ट्रेस के नाम से जाना जाने लगा। इस फिल्म के लिए उन्हें जी बेस्ट सिने अवार्ड के लिए नामांकित किया गया था।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -