POSTER RELEASE: इस होटल में खिलेंगे गुल
POSTER RELEASE: इस होटल में खिलेंगे गुल
Share:

बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान रखने वाले निर्देशक विशाल मिश्रा की अपकमिंग फिल्म 'होटल मिलन' का फर्स्ट  लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर को देखकर ही यह अंदाजा लगाया  जा सकता है कि यह एक  कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म के पोस्टर में सभी स्टार कास्ट अपने फनी अंदाज में दिख रहे हैं, जो फिल्म देखने के प्रति उत्सुकता जगाते हैं। 


होटल मिलन के इस पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर में कुनाल राय कपूर अपने  मुंह में एक  गुलाब का  फूल दबाए बैठे हैं और उनके पीछे जीशान कादरी और करिश्मा शर्मा खड़े नजर आ रहे हैं। पोस्टर में फिल्म के नाम के ऊपर 'खिलते हैं गुल यहां, खिल के बिखरने को'। ऐसी खबरें आ रही हैं कि यह फिल्म एक होटल पर आधारित है और पूरी कहानी इस होटल के आस—पास ही घूमती है।  ​फिल्म के निर्देशक  विशाल मिश्रा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस फिल्म की पूरी शूटिंग कानपुर में की गई है। ​फिल्म में कानपुर की पृष्ठभूमि, वहां की लोकेशन और वहां की भाषा का इस्तेमाल किया गया है। यूपी से जुड़े लोगों को यह फिल्म खासी पसंद आएगी। 

बता दें कि  ​इससे पहले विशाल 'कॉफी विद डी—दाऊद' फिल्म बना चुके हैं और उनकी इस फिल्म को क्रिटिक्स ने काफी पसंद किया था। अब होटल मिलन को लेकर भी लोगों में उत्सुकता देखी जा रही है। यह फिल्म 14  सितंबर को रिलीज होगी। 

Review: हार को जीत में बदलने की कहानी है 'सूरमा'

Malala Day : पर्दे पर दिखेगी मलाला की कहानी

अक्षय कुमार को तो 'चढ़ गई है'!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -