फर्रुखाबाद में 49 बच्चो की मौत पर भारतीय क्रिकेटर गंभीर ने जताई नाराज़गी
फर्रुखाबाद में 49 बच्चो की मौत पर भारतीय क्रिकेटर गंभीर ने जताई नाराज़गी
Share:

उत्तरप्रदेश: फर्रुखाबाद: फर्रुखाबाद में कल एक ऐसी शर्मनाक घटना समाने आई थी, जिसके बाद अब सरकार की काफी आलोचना की जा रही है, जी हां यहाँ के जिला राम मनोहर लोहिया राजकीय संयुक्त अस्पताल में कल 49 बच्चो की मौत हो गई थी, जिसके बाद जिलाधिकारी ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए, मुख्य चिकित्साधिकारी और जिला महिला अस्पताल की मुख्य चिकित्सा अधीक्षक का तबादला कर दिया है.

वही इस तरह अस्पताल की लापरवाही पर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडी गौतम गंभीर ने भी ट्विटर पर अपना  गुस्सा जाहिर किया. उन्होंने ट्वीट किया है कि एक तरफ जहां गोरखपुर सांस लेने के लिए जद्दोजहद कर ही रहा था कि किसी ने फर्रुखाबाद और इंसानियत दोनों का का दम घोट दिया.

बता दे नगर मजिस्ट्रेट जयनेंद्र कुमार जैन के आवेदन पर बीती रात नगर थाने में मुख्य चिकित्साधिकारी, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक एवं अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने मामले की दो बार समिति बनाकर जांच करवाई, जिसमें इन बच्चों की मौत की वजह ऑक्सीजन की कमी तथा इलाज में लापरवाही बतायी गयी है. यहाँ 20 जुलाई से 21 अगस्त के बीच मरने वाले नवजात बच्चो की संख्या  49 है

 

दृष्टिहीन बच्चो के साथ विदेशी नागरीक ने किया बलात्कार

2015 में गायब हुई महिला का मिला कंकाल

लखनऊ में युवती को बनाया हवस का शिकार, कमज़ोर दिखी योगी सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -