माता-पिता ने अपनी 15 साल की बेटी को उतारा मौत के घाट, कहा- 'गंदा था चरित्र'
माता-पिता ने अपनी 15 साल की बेटी को उतारा मौत के घाट, कहा- 'गंदा था चरित्र'
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले में हाल ही में जो घटना सामने आई है वह चौका देने वाली है. यह घटना राजस्थान में जयपुर के पास की है जहाँ शनिवार को ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है, इस मामल में एक माता पिता ने अपनी 15 साल की बेटी की हत्या केवल इस वजह से कर दी कि उन्हें शक था कि उनकी लड़की का चरित्र गन्दा है.

जी हाँ, जयपुर जिले के शंकरपुरा गांव की इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है वहीं लड़की के माता-पिता ने झूठ बोला कि परीक्षा में खराब मार्क्स आने की वजह से जब उसे डांटा तो उसने खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर दी. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की और उन्होंने मामले में आरोपी माता-पिता को पाया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने 42 साल के लड़की के पिता गोपाल पुरी गोस्वामी और 40 वर्षीय लड़की की माँ परमा देवी को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं आरोपी गोस्वामी ने अपने आप को राजस्थान हाईकोर्ट में वकील बताया है और जांच कर पुलिस ने बताया कि लड़की एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी और गांव वाले उसके माता पिता को उनकी बेटी के बारे में बार-बार 'गंदा चरित्र' कहकर टॉर्चर करते थे लड़का भी उसी जाति का था, लेकिन लड़की के माता-पिता ने परेशान होकर 10वीं में पढ़ रही अपनी बेटी की हत्या कर दी और इस बात को उन्होंने पूछताछ में कुबूल कर लिया. अब दोनों को जेल में बंद कर दिया है और जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा.

अधिकारी ने की महिला सुरक्षा गार्ड से जबरदस्ती, जब महिला ने किया इंकार तो...

स्कूटी से जा रही महिला को 4 दरिंदो ने बनाया हवस का शिकार

महिला पति के कमरे में किसी और के साथ मना रही थी रंगरलिया, देखकर पति ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -