इस वेबसाइट से 2000 कम में खरीदें Honor 7C
इस वेबसाइट से 2000 कम में खरीदें Honor 7C
Share:

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऑनर ने अपना नया स्मार्टफोन Honor 7C भारतीय बाजार में पिछले महीने लांच किया था. आज इस स्मार्टफोन की ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजॉन पर दूसरी सेल थी. इस फोन की डिमांड का पता इस बात से भी लगाया जा सकता है कि 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध हुआ Honor 7C कुछ ही देर में आउट ऑफ स्टॉक दिखने लगा. बता दें कि इस हैंडसेट की पिछले सेल 31 मई को रखी गई थी. अमेज़ॉन के माध्यम से इस फोन को खरीदने पर 2000 रूपए का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है. कंपनी ने इसे दो रैम वेरिएंट के साथ पेश किया है.

इसका एक वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.जबकि दूसरा वेरिएंट 4 जीबी की रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. इन दोनों वेरिएंट्स की कीमत क्रमशः 9,999 रुपये और 11,999 रूपए तय की गई है. इसके फीचर्स व स्पेसिफिकेशन पर बात करें तो ये स्मार्टफोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसमें 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. जबकि इसमें सेल्फी लेने के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमर दिया गया है.

ये स्मार्टफोन 5.99 इंच की डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें ग्रेविटी सेंसर, प्रोक्सिमिटी सेंसर और लाइट सेंसर जैसे जरूरी फीचर्स मौजूद है. कंपनी ने इसमें पावर बैकअप के लिए 3000 mah की बैटरी दी है. इस स्मार्टफोन की ख़ास बात यह है कि इसमें फेस अनलॉक फीचर दिया गया है.

 

इस प्रकार बेहद सस्ते में खरीदें ओप्पो RealMe 1

इस धाकड़ स्मार्टफोन ने बढ़ाई यूजर्स की मुश्किलें

टोरेटो ने लांच किया नया वायरलैस स्पीकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -