हॉन्ग कॉन्ग ओपन सीरीज- साइना, सिंधु व प्रणॉय पहुंचे दूसरे दौर में
हॉन्ग कॉन्ग ओपन सीरीज- साइना, सिंधु व प्रणॉय पहुंचे दूसरे दौर में
Share:

हॉन्ग कॉन्ग ओपन के दूसरे दौर में भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और पी.वी. सिंधु ने प्रवेश कर लिया है. इस टूर्नामेंट के पुरुष एकल वर्ग में पारुपल्ली कश्यप, बी.साई.प्रणीत और सौरभ वर्मा बाहर हो गए है.

उल्लेखनीय है कि बुधवार को महिला एकल वर्ग के पहले दौर में विश्व की 11वीं वरीयता प्राप्त भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने डेनमार्क की मेटे पॉल्सन को  21-19, 23-21 से हराया, यह मुकाबला 46 मिनट तक चला. इस जीत के बाद दूसरे दौर में साइना नेहवाल का सामना चीनी खिलाड़ी चेन युफेई से होगा. महिला एकल वर्ग के पहले दौर में रियो ओलिंपिक की सिल्वर मेडल विजेता पीवी सिंधु ने चीनी खिलाड़ी लेयुंग युएट येइ को 21-18, 21-10 से हराया. यह मुकाबला 26 मिनट चला. 

पुरुष वर्ग में साउथ कोरिया के खिलाड़ी लीड डोंग वेई ने भारतीय खिलाड़ी कश्यप को पहले दौर में 15-21, 21-9, 22-20 से हराया और इंडोनेशिया के टोमी सुगियार्टो ने सौरभ को 21-15, 21-8 से हराया. पुरुष एकल वर्ग में खिलाड़ी सोन वान हो ने 16वीं विश्व वरीयता प्राप्त भारतीय खिलाड़ी प्रणीत को 21-8, 21-16 से हराया. पहले दौर में प्रणॉय ने चीनी खिलाड़ी हु युन को 21-17, 21-15 से हराया. गुरुवार को दूसरे दौर में प्रणॉय का मुकाबला जापान के खिलाड़ी काजुमासा साकाई से होगा.  

साइना और प्रणय चाइना ओपन से बाहर, उम्मीदें पीवी सिंधु से

साइना और प्रणय ने नेशनल चैंपियन का ख़िताब किया अपने नाम

पीवी सिंधु और साइना नेहवाल ने किया सेमीफाइनल में प्रवेश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -