हौंडा की नई स्कूपी 110cc अब आपके शहर में, देखे फीचर्स
हौंडा की नई स्कूपी 110cc अब आपके शहर में, देखे फीचर्स
Share:

भारत में हौंडा कम्पनी की स्कूटर ने अपना एक अलग ही स्थान बना रखा है. हौंडा कम्पनी एक बार फिर भारत में धमाल मचाने वाली है. क्योकि हौंडा कम्पनी जब भी कोई नयी बाइक लांच करती है भारत में उसका एक अलग ही रूतबा बन जाता है, हौंडा कम्पनी भारत में एक नया स्कूटर लांच करने वाली है यह स्कूटर का नाम स्कूपी स्कूटर 110cc है अभी यह शिमला में टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद हुई है. अभी यह स्कूटर को लांच करने की तैयारी चल रही है.
 
हौंडा कम्पनी ने यह स्कूटर 3 नए स्टाइल में पेश किया है, इस स्कूटर की हैड लाइट गोल अकार में दिया गया है जो की इंडीकेटर्स के साथ जुड़ा हुआ है. होंडा स्कूपी में अलॉय वील्ज हैं, जो कि डिस्क ब्रेक से लैस हैं। फ्रंट वील में डिस्क ब्रेक और पिछले पहिये में रेग्युलर ड्रम ब्रेक दिया गया है, ये स्कूटर के चार्म को बढाता है.
 
इस स्कूटर का इंजन 110 सीसी है इस इंजन को एअर कूलिंग इंजन बनाया गया है जो इंजन को ठंडा करने में मदद करेगा, और यह इंजन हौंडा की 100cc स्कूटर में भी लगा हुआ है इस इंजन के मोटर को होंडा इको टेक्नॉलजी से लैस किया गया है. यह स्कूटर 8 हॉर्सपावर की ताकत रखता है और 9 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह सीवीटी गियरबॉक्स से लैस है.
 
यह स्कूटर की लांचिंग 2018 के शुरूआती समय में हो सकती है सुजुकी एक्सेस 125, यामाहा फस्सिनो और भी ऐसे स्कूटर्स है जिनका मुकाबला स्कूटर स्कूपी कर सकती है.

 

अपनी कार में जरूर रखें ये चीजें, कभी भी आ सकती है काम में

गाड़ी फ्यूल कंज्यूम कम करे, इसके लिए करें ये उपाय

गाड़ी की सर्विसिंग कराते समय ध्यान रखें ये बातें

UM मोटरसाइकिल लांच कर सकती है मेड इन इंडिया बाइक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -