होंडा जल्द लांच करेगा 125 सीसी वाली स्पोर्टी बाइक
होंडा जल्द लांच करेगा 125 सीसी वाली स्पोर्टी बाइक
Share:

दिल्‍ली: भारत के मोटरसाइकिल बाजार में 125 सीसी के सेगमेंट में हीरो को टक्‍कर देने के लिए होंडा अपनी नई मोटरसाइकिल उतारने जा रहा है. हाल ही में इस बाइक की एक पेटेंट इमेज लीक हुई है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह बाइक 2018-19 के दौरान भारतीय बाजार में लॉन्‍च हो सकती है. लेकिन अभी होंडा की ओर से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है. 

होंडा ने घोषणा की है कि वह भारत में 18 अपग्रेड और 1 नई बाइक बाजार में लॉन्‍च करेगी. इसका मुकाबला भारतीय बाजार में हीरो की ग्‍लैमर से होगा. भारतीय बाजार की बात करें तो 125 सीसी के सेगमेंट में होंडा की शाइन सबसे ज्‍यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल है. वहीं अब सीबी 125 एफ के साथ कंपनी अपनी पोजिशन को और मजबूत बनाएगी. आपको बता दें कि होंडा की सीबी 125एफ बाइक इस समय यूके के बाजार में उपलब्‍ध है.

होंडा की सीबी 125एफ को खासतौर पर भारतीय युवाओं की पसंद को ध्‍यान में रखकर तैयार किया गया है. स्‍पोर्टी लुक वाली इस बाइक की कीमत भी काफी प्रतिस्‍पर्धी होने की संभावना है. स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 124.7सीसी का 4 स्ट्रोक, 2 वाल्व, सिंगल सिलिंडर इंजन दिया जाएगा. यह इंजन 10 बीएचपी की पावर और 10.2 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करेगा. यह इंजन 5 स्पीड गियर बॉक्‍स से जुड़ा है.लॉन्‍ग राइड की जरूरत को देखते हुए इसमें बड़े आकार 13 लीटर का पेट्रोल टैंक दिया गया है.

टाटा का छोटा हाथी अब नए अवतार मे

थर्ड जनरेशन स्विफ्ट का भारत से निर्यात शुरू

दमदार महिंद्रा बोलेरो ने बनाया नया कीर्तिमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -