भारत में लांच हुआ होंडा का नया डियो डीलक्स स्कूटर
भारत में लांच हुआ होंडा का नया डियो डीलक्स स्कूटर
Share:

दिल्ली: जापानी मोटरबाइक निर्माता कंपनी होंडा ने अपने स्टाइलिश स्कूटर डियो का नया डीलक्स वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है. बता दें कि यह स्कूटर भारतीय युवाओं में पहले से ही फेमस है और अब यह और भी प्रीमियम हो गया है. होंडा कंपनी द्वारा इसकी कीमत 49,132 रुपए एक्स शोरूम दिल्ली रखी है. लेकिन अभी हालिया लांच हुआ डियो डीलक्स बेस वेरिएंट से 3,000 रुपए महंगा बताया जा रहा है. 

कंपनी ने इस स्कूटर में कई बदलाव किये हैं साथ ही कुछ नए फीचर्स को भी इसमें शामिल किया है. इसमें LED हेडलाइट,मोबाइल चार्जिंग, सीट खोलने के लिए अलग से स्विच साथ ही आल डिजिटल कंसोल भी दिया गया है और यह स्कूटर दो नए मैटे शेड्स, मार्शल ग्रीन मैटेलिक औश्र ऐक्सिस ग्रे मैटेलिक में लांच किया गया है.

इस होंडा के स्कूटर में अगर पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो डियो में 109.19CC सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन लगा है. यह इंजन 7,000rpm पर 8hp की पावर और 5,500rpm पर 8.91Nm का टॉर्क देता है. इंजन वी-मैटिक CVT गियरबॉक्स से लैस है. यह स्कूटर BS-IV मानकों दवारा चेक किया गया है. भारत में इसका मुकाबला यामाहा cygnus Ray-ZR से माना जा रहा है. बाजार में इसकी कीमत 53,451 रुपये से शुरू होती है.

किआ मोटर्स ने लांच की निरो इलेक्ट्रिक वीइकल

एक कीमती बाइक लेकर आ रही है अप्रीलिया

फोर्ड इंडिया क्रॉस हैचबैक फ्रीस्टाइल की झलक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -