होंडा कार्स इंडिया ने लांच की नई वेबसाइट
होंडा कार्स इंडिया ने लांच की नई वेबसाइट
Share:

होंडा कार्स इंडिया ने अपने ग्राहकों को 24*7 सुविधा देने के लिए नई वेबसाइट लांच की है, जहां कंपनी व कंपनी के उत्पाद से जुड़ी सारी जानकारियां कस्टमर्ट तक बस एक क्लिक में पहुंच जाएगी। कंपनी की कॉर्पोरेट वेबसाइट www.hondacarindia.com है।

होंडा द्वारा इस नई वेबसाइट को विकसित करने का मकसद एक पारदर्शी औऱ सुविधाजनक प्रारुप में अपने उत्पाद की सेवा संबंधी जानकारी को ग्राहकों तक पहुंचाना था। इस वेबसाइट को ग्राहकों की जरुरतों को समझकर डिजाइन की गई है।

इस नई वेबसाइट की खासियत होंडा सेवा का अवलोकन है। इसके अलावा ऑनलाइन सेवा बुकिंग में आसानी, मॉडल सेवा लागत अनुमान, एक्सप्रेस सेवा, विस्तारित वारंटी, सड़क सहायता, रखरखाव पैकेज, लागत वितरण और रखरखाव के महत्व जैसी सुविधाएं भी है।

इन सेवाओं के अलावा ग्राहकों द्वारा ऑनलाइन पूछे गए प्रश्नों का जवाब भी दिया जाएगा। होंडा कार्स इंडिया के मार्केटिंग एंड सेल्स के सीनियर ऑफिसर ज्ञानेश्वर सेन ने बताया कि होंडा कार्स इंडिया एक ग्राहक केंद्रित कंपनी है। उन्होने कहा कि हमारा मकसद बड़े पैमाने पर ग्राहक सेवा संचालन का डिजिटिलीकरण करना है। इसके जरिए हम अपने ग्राहकों से डायरेक्ट कॉन्टैक्ट में रहेंगे।

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

2018 ऑटो एक्सपो में मारुति लांच कर सकती है ये कारे

जल्द ही इंटरनेशनल इटैलियन ब्रांड भारत में भी देगी दस्तक

आईसीएल का दिसंबर माह में रांची से निकालेगा मार्च

जानिए क्या है खास जीप कंपास के मेड इन इंडिया एसयूवी में

2018 सुजुकी जिम्नी को ग्लोबली अक्टूबर में किया जा सकता है लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -