नए रंग-रूप में लांच हुई होंडा CBR 250R
नए रंग-रूप में लांच हुई होंडा CBR 250R
Share:

ग्रेटर नोएडा में जारी ऑटो एक्सपो 2018 के तीसरे दिन शुक्रवार को होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया ने अपनी नई CBR 250R को लांच किया. इसे बिलकुल नए कलर वेरिएंट के साथ पेश किया गया है. कंपनी ने अपनी इस अपडेटेड बाइक को मार्स रेंज और स्ट्राइकिंग ग्रीन जैसे दो नए स्पोर्टी कलर वेरियंट में भी उतारा है. इस बाइक के नए फीचर्स और बदलावों की बाते करें तो कंपनी ने इस नई CBR 250R में फुल एलईडी हेडलैंप उपलब्ध कराई है.

होंडा ने इस बाइक को पहले से अधिक स्पोर्टी और स्टाइलिश बनाने की कोशिश की है. हालांकि इसके इंजन के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं कि गई है. इस बाइक में 249 सीसी सिंगल-सिलिंडर लिक्विंड कूल्ड इंजन इस्तेमाल किया गया है. जो कि 8500 Rpm पर 26 bhp की पावर और 7000 आरपीएम पर 22.9 एनएन का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है.

इस नई सीबीआर में पोज़िशन लैंप के साथ एक ऑल-एलईडी हेडलैंप का इस्तेमाल भी किया गया है. कंपनी ने इसके आगे वाले पोर्शन पर टेलीस्कॉपिक फॉर्क पेश किया है जबकि इसके रियर पर एक मोनोशॉक सेटअप दिया गया है. इस नई CBR 250R में पूरी तरह से नए ग्राफिक्स को जगह दी गई है.

 

ऑफ रोड लवर्स के लिए पेश है महिंद्रा की नई थार

ऑटो एक्सपो में इलेक्ट्रिक वाहनों का बोलबाला

नई बाइक होंडा X-ब्लेड बनी ऑटो एक्सपो की शान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -