हॉलीवुड का मशहूर सिंगर ओली मुर्स, एम्बर से कर रहा है चैट
हॉलीवुड का मशहूर सिंगर ओली मुर्स, एम्बर से कर रहा है चैट
Share:

हॉलीवुड के मशहूर गायक ओली मुर्स और ब्रिटिश रियलिटी शो 'लव आइलैंड' की अभिनेत्री एम्बर डेविस दोनों जमकर चर्चा में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, साल 2015 के सितंबर में अपनी गर्लफ्रेंड फ्रेंसेस्का थॉमस के साथ अलग होने के बाद से मुर्स को डेविस के साथ चिंगवेल के एक रेस्तरां में और उसके बाद सोशल मीडिया पर बात करते हुए देखा गया.

सूत्रों के मुताबिक, "उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को संदेश भेजना शुरू किया जब उन्हें पता चला कि वे एक ही रेस्तरां में हैं." आगे उन्होंने बताया कि, "ओली को एम्बर के बारे में बखूबी पता था, क्योंकि उन्होंने गर्मियों के दौरान 'लव आइलैंड' शो देखा था."

इसके अलावा सूत्र ने आगे कहा कि, "एम्बर इस बात पर विश्वास ही नहीं कर पा रही थी कि उन्हें ब्रिटेन का सबसे बड़ा पॉप स्टार मैसेज भेज रहा है. उस शाम उन्होंने बहुत ही सेक्सी पोशाक पहन रखी थी और ओली निश्चित रूप से उस पर ध्यान दे रहे थे." बीते दिनों टीवी शो ‘लॉरेन’ में मूर्स ने कहा था कि, “ईमानदरी से कहूं तो मैं फिलहाल सिंगल होने पर खुशी और आजादी महसूस कर रहा हूं मैं वास्तव में अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं.”

ये भी पढ़े

‘NAAH’ को 20 दिनों में 5 करोड़ लोगों ने देखा

बहुत दिनों बाद नजर आये हनी सिंह

सेक्‍शुअल हैरेसमेंट से सिलवेस्टर स्टेलोन का इनकार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -