थाईलैंड में फुटबॉल खिलाड़ियों के रेस्क्यू पर बनेगी हॉलीवुड फिल्म
थाईलैंड में फुटबॉल खिलाड़ियों के रेस्क्यू पर बनेगी हॉलीवुड फिल्म
Share:

हाल ही में थाईलैंड की गुफा में फंसे बच्चों को लेकर विश्वभर में चर्चा चली थी. वहीं अब इस मामले में एक बड़ी खबर सुनने को मिल रही है. इस खबर के अनुसार थाईलैंड की गुफा से निकाले गए 12 बच्चों और 1 कोच को निकालने वाले रेस्क्यू ऑपरेशन पर हॉलीवुड की एक फिल्म बनने वाली है, इस बारे में हॉलीवुड के एक प्रोड्यूसर ने ऐलान किया है. 

थाईलैंड की जिस थाम लुआंग गुफा में फुटबॉल की पूरी टीम को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा था, उस दौरान कुछ हॉलीवुड प्रोड्यूसर भी मौजूद थे, जो पूरी घटना पर बारीकी से नजर रख रहे थे. एक प्रोड्यूसर ने कहा कि जल्द ही इस पर एक बहुत अच्छी फिल्म बनेगी.

थाम लुआंग गुफा में चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन को देखने के लिए अमेरिकी फिल्म क्रू मेंबर वहां पहुच चुके थे. प्योर फ्लिक्स फिल्म्स के मैनेजिंग पार्टनर माइकल स्कॉट ने कहा, 'मैं एक बड़ी हॉलीवुड मूवी के बारे में सोच रहा हूं.'स्कॉट और को-प्रोड्यूसर एडम स्मिथ रेस्क्यू ऑपरेशन में शामिल क्रू मेंमर से पहले से ही इंटरव्यू लेकर गुफा के अंदर का जायजा ले चुके हैं. ऐसे में यह फिल्म देखने लायक होगी कि इस रेस्क्यू को किस तरह पर्दे पर उतारा जाता है. 

यहाँ 50 लाख कमाने वालों को गरीबी रेखा के निचे मानता है प्रशासन

पानी के अंदर बना है ये खूबसूरत रेस्टोरेंट, बाहर आने का मन नहीं करेगा

इस देश में एक भी लड़की बदसूरत नहीं है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -