नस्लभेद टिप्पणी करने वाले अरबपति पर भड़की शकीरा
नस्लभेद टिप्पणी करने वाले अरबपति पर भड़की शकीरा
Share:

हॉलीवुड की लोकप्रिय गायिका शकीरा और हॉलीवुड अभिनेत्री अमेरिका फेरेरा ने हाल में अमेरिकी कारोबारी दिग्गज तथा टेलीविजन हस्ती डोनाल्ड ट्रम्प को मैक्सिकन अप्रवासियों के बारे में 'घृणित' और 'नस्लवादी' टिप्पणियों के लिए आड़े हाथों लिया. ट्रम्प ने पिछले माह अमेरिका के अगले राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणियां की थी. ट्रम्प ने मैक्सिकन अप्रवासियों के बारे में कहा था, "वे मादक पदार्थ ला रहे हैं.

वे अपराध को जन्म दे रहे हैं. वे दुष्कर्मी हैं. हालांकि मैं मानता हूं कि कुछ अच्छे लोग हैं. शकीरा ने अरबपति ट्रम्प को उनकी इस टिप्पणी के लिए ट्विटर पर आड़े हाथों लिया. वहीं, फेरेरा ने इस बारे में एक अग्रणी समाचार-पत्र में एक खुला व्यंग्य-पत्र भी लिखा. शकीरा ने मंगलवार को ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, यह एक घृणित और नस्लवादी भाषण है, जो एक ऐसे देश को बांटने का प्रयास है जिसने वर्षो तक लोकतंत्र और विविधता का प्रचार किया है.

शकीरा ने संक्षिप्त में अपनी बात कह दी, वहीं फेरेरा ने ट्रम्प की आलोचना करते हुए एक विस्तृत पत्र लिखा. उन्होंने कहा कि ट्रम्प अपनी टिप्पणियों के चलते कभी आगामी राष्ट्रपति चुनाव नहीं जीतेंगे. फेरेरा ने लिखा, "आपकी टिप्पणियां अविश्वसनीय रूप से जाहिल और नस्लवादी हैं. मैं अपना समय आपको उलाहना देने में नहीं बिताना चाहती.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -