चार्टबस्टर पर हिट सिंगर्स का फ्लॉप बॉलीवुड करियर

बॉलीवुड को मायानगरी यूँ ही नहीं कहते है . यहाँ जो आता है वो इसके जादू से आकर्षित हो ही जाता है. बॉलीवुड कि रंगीन गलियों को देखकर हर कोई यह समझता है कि कमरे के सामने जाकर एक्टिंग करना बहुत ही आसान सी बात है. बॉलीवुड के इस आकर्षण का शिकार कई सिंगर्स भी हुए है जिनकी आवाज़ ने सैकड़ों दिलों को धड़का दिया पर जब उन्होंने कैमरे पर एक्टिंग की तो अपनी वो सब किसी भयंकर भूचाल से कम नहीं था. 

वैसे तो यह लिस्ट बहुत लम्बी है पर सबसे पहले हम बात करेंगे रैप तलाइवा यानि यो यो हनी सिंह से. उनके म्यूजिक और रैप की कोई भी बराबरी नहीं कर सकता है पर जब उन्होंने एक्टिंग ट्राई करी तो उनके फंस को भी उनका ये टैलेंट पसंद नहीं आया.उन्होंने अभी तक 3 पंजाबी फिल्म्स और 2 हिंदी फिल्म में कम किया है. दुर्भाग्यवश ये सारी ही फिल्मे फ्लॉप हुई है. 

ऐसा ही हाल आतिफ असलम का भी हुआ . अपनी रोमांटिक आवाज़ से हर गाने को हिट बनाने वाले सिंगर पर लड़कियां फ़िदा है पर जब एक्टिंग में ट्राई किआ तो बात नहीं बानी और फिल्म "बोल" बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई

 इस लिस्ट में फेमस और यूनिक सिंगर हिमेश रेशमिया और जादुई आवाज़ वाले सिंगर सोनू निगम भी शामिल है जिनका भी बिलकुल यही हाल हुआ था.

आलिया का बयान,किरदार के लिए नहीं बनना टाइगर श्रॉफ

जानिए कर्म से डकैत, धर्म से आज़ाद शमशेरा का सच

जानिए वो कौनसी क़्वालिटी है जिनसे सोनम और आनंद बने परफेक्ट कपल

मुकेश अम्बानी की बेटी कर रहीं इस मिलियनर से शादी

7 महीने बाद ईशा देओल ने शेयर की अपनी बेटी की पहली तस्वीर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -