बांग्लादेश में गायब हुए हिन्दू वकील का शव बरामद
बांग्लादेश में गायब हुए हिन्दू वकील का शव बरामद
Share:

आखिरकार बांग्लादेश में पिछले शुक्रवार से लापता एक हिन्दू वकील का शव बरामद कर लिया गया. उनका शव उनके घर के पास ही एक निर्माणाधीन ईमारत में खून से सना मिला. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को अपनी गिरफ्त में लिया है जिसमें वकील की पत्नी भी शामिल है. पुलिस के मुताबिक वकील की हत्या के मामले में उनकी पत्नी व एक सहकर्मी को अवैध संबंधों के शक की बुनियाद पर गिरफ्तार किया गया है.

गौरतलब है कि वकील रतीश चंद्र भौमिक इस्‍लामिक आतंकवादियों के खिलाफ हत्या के कई मामलों में सरकार का प्रतिनिधित्व कर चुके थे. वह शुक्रवार सुबह पश्चिमोत्तर रंगपुर जिले में अपने घर से निकलने के बाद गायब हो गए थे. घर वापस न पहुँचने पर परिवार ने पुलिस और हिंदू समुदाय के नेताओं को उनकी गुमशुदगी की जानकारी दर्ज कराई. भौमिक ने कई मुकदमों में आतंकियों के खिलाफ पैरवी की थी.

आपको बता दें कि भौमिक इससे पहले जमात-ए-इस्लामी के वरिष्ठ नेता एटीएम अजहरूल इस्लाम के खिलाफ मुकदमे में अहम गवाह थे, जिसे मानवता के खिलाफ अपराध के मामले में एक विशेष अधिकरण ने मौत की सजा सुनाई थी. हालांकि पुलिस के मुताबिक कई हाई प्रोफाइल मामलों को देखने के बाद भी भौमिक ने सुरक्षा लेने से माना कर दिया था.

 

डोनाल्ड ट्रंप की निजी जिंदगी एक नज़र में

इस्पात उत्पादन में भारत ने जापान को पछाड़ा

फ्लिपकार्ट को खरीदने के लिए बेताब दो कंपनियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -