बिग बॉस से बाहर होने के बाद हिना, फिल्म में दिखाएंगी जलवा
बिग बॉस से बाहर होने के बाद हिना, फिल्म में दिखाएंगी जलवा
Share:

इन दिनों बिग बॉस के घर में प्लॉटिंग में लगीं हिना ने हाल ही में खुद के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है, बता दे कि घर के अंदर विकास गुप्ता से बातचीत करते हुए हिना ने बताया कि घर से बाहर निकलते ही वो एक फिल्म और एक वेब सीरीज में काम करने वाली हैं.

आगे उन्होंने विकास को बताया कि वह फिल्म के डायरेक्टर का नाम नहीं ले सकतीं. लेकिन घर से बाहर होते ही वह उस पर काम शुरू करेंगी. हिना ने विकास को बताया कि बिग बॉस की वजह से उनके कई प्रोजेक्ट्स अटके हुए हैं. साथ ही हिना ने कहा कि ''एक वेब सीरीज करने का भी ऑफर मिला है, लेकिन इस शो की वजह से सब रूक गया है.

एक तरफ जहां हिना अपनी बातें कर रही थीं तो विकास ने भी एक बात शेयर की. विकास ने बताया कि वह बिग बॉस के बाद प्रियांक के साथ 20 दिनों का एक प्रोजेक्ट प्लान कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिलहाल हिना घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं. उनके साथ सपना चौधरी और बेनाफ्शा भी नॉमेनेटेड हैं. देखना मजेदार होगा कि इस हफ्ते कौन घर से बाहर होता है.

ये भी पढ़े

गोवा फिल्म फेस्टिवल : घोष के बाद दो और सदस्य ने दिया इस्तीफा

#SwagSeKarengeSabkaSwagat : कैटरीना ने शेयर किया सांग का दूसरा फोटो

'पद्मावती' के समर्थन में उतरे सिद्धार्थ मल्होत्रा, कहा- 'संगठनो को आलोचनात्मक नहीं होना चाहिए'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -