हिना की खूबसूरत स्किन का राज है होममेड टिप्स
हिना की खूबसूरत स्किन का राज है होममेड टिप्स
Share:

हिना खान टेलीविजन की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. इनकी उम्र 31 साल है पर उनको देखकर आप उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं. आजकल ये लड़कियों के बीच स्टाइल आइकॉन बन चुकी हैं. हिना खान मेकअप और नो मेकअप लुक में बहुत ही खूबसूरत नजर आती है. हिना खान अपनी खूबसूरती का राज होममेड टिप्स को बताती हैं. 

हिना का कहना है कि वह अपनी स्किन को खूबसूरत बनाने के लिए केमिकल युक्त ब्यूटी प्रोडक्ट्स की जगह घरेलू नुस्खों का इस्तेमाल करते हैं. अपनी त्वचा को फ्रेश रखने के लिए हिना टमाटर और मलाई का फेस पैक लगाती हैं. जिससे उनकी स्किन मुलायम और चमकदार रहती है. हफ्ते में दो बार होममेड स्टीम भी लेती हैं. 

रोजाना सुबह अपने चेहरे को धोने के लिए गुलाब जल का इस्तेमाल करते हैं. वह रोज रात में सोने से पहले नारियल के तेल से अपना मेकअप हटाती हैं. हिना खान केमिकल्स वाले फेस पैक की जगह संतरे के छिलके के पाउडर को दूध में मिलाकर अपने चेहरे पर लगाते हैं. इसके अलावा हिना खान स्ट्रॉबेरी शहद और दही को मिलाकर अपने चेहरे पर लगाते हैं. जिससे इनकी स्किन खूबसूरत और ग्लोइंग दिखाई देती है. 

हिना हफ्ते में एक बार बादाम का तेल और ऑलिव ऑयल मिलाकर अपने बालों में मसाज करते हैं. महीने में एक बार अंडे दही नींबू को मिलाकर अपने बालों में लगाते हैं और बाद में अपने बालों को शैंपू करते हैं.

 

सिर में हो रही है खुजली तो, अपनाएं यह उपाय

डैंड्रफ की समस्या से छुटकारा दिलाता है चीनी का स्क्रब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -