अपने होने वाले पति संग गॉर्जियस नजर आईं हिना खान
अपने होने वाले पति संग गॉर्जियस नजर आईं हिना खान
Share:

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अक्षरा बहु बनकर पॉपुलर हुईं हिना खान ने आज ही अपने इंस्टाग्राम स्टेटस में एक तस्वीर अपलोड की है जो बहुत ख़ास लग रही है इस तस्वीर में वह अपने होने वाले पति उर्फ़ रॉकी के साथ नजर आ रहीं हैं. हिना ने अपने स्टेटस में बहुत ही गॉर्जियस दिखाई दे रहीं हैं. हिना ने इस तस्वीर में वाइट ड्रेस पहनी है और साथ ही रॉकी ने भी वाइट कुर्ता-पायजामा पहना है. हिना और रॉकी दोनों ही बहुत शानदार दिखाई दे रहे हैं.

हिना ने शेयर की अपने मॉम-डैड की रोमांटिक तस्वीर

आपको बता दें कि हिना खान की इंस्टाग्राम पर कई ऐसी तस्वीरें हैं जो उन्होंने रॉकी के साथ शेयर की हैं. आप सभी को बता दें कि हिना खान अक्सर ही इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर ही बोल्ड फोटोज शेयर की हैं. हिना खान को आप सभी ने बिग बॉस में भी देखा होगा जहाँ उन्होंने जमकर ट्रोलिंग का सामना किया था और साथ ही उन्होंने खूब सुर्खियां भी हांसिल की थी.

दुल्हन के लिबास में नजर आईं हिना खान, क्या कर ली शादी?

हिना खान इसके पहले भी अपनी कई सेक्सी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकीं हैं जिन्हे आप सभी ने देखा ही होगा. हिना खान कुछ समय पहले ही भसूड़ी सांग में नजर आईं थीं जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था और अब हिना जल्द ही एक वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं. वह हाल ही में लंदन घूमकर आईं हैं और अब अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग में जुटने वालीं हैं.

टीवी अपडेट्स

फिल्मों में आते ही बढ गए मौनी रॉय के तेवर, कर दी इतनी ज्यादा फीस की डिमांड

लंदन में अपनी हॉटनेस दिखाने से बाज़ नहीं आ रहीं हैं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -