रैम्प वॉक के दौरान स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं हिना खान
रैम्प वॉक के दौरान स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं हिना खान
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट बहु अक्षरा ने हाल ही में 'Streax Professional' के लिए रैम्प वाक किया हैं. जी हाँ, हिना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे वे Streax Professional के लिए रैम्प वाक करती नजर आ रही हैं.

उन्होंने अपने बालों को ब्राउन एंड गोल्डन रंग में रंगा हुआ हैं और वे Streax Professional के लिए रैम्प वाक करती नजर आ रही हैं.

हिना ने इस दौरान सफेद रंग की बहुत ही खूसबूरत ड्रेस पहनी हैं और बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. हिना के इंस्टाग्राम पर 2.7m followers हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं अपने फॉलोवर्स के लिए हिना आए दिन बहुत ही खूबसूरत तस्वीरों से अपने इंस्टाग्राम को रंगीला बनाती हैं.

हिना ने हाल ही में जो रैम्प वाक की तस्वीर शेयर की हैं उसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया हैं Walked the ramp for @Streaxprofessional #MarigoldAffair Mumbai... Hair styled by @Joakim_Roos! Loved the hues of the Streax Professional #Marigold collection. PC- @viralbhayani thank you viral, and as always your pictures are the best #bestshots आपको बता दें कुछ समय पहले ही हिना अपने बॉयफ्रेंड के साथ दुबई में घूमने गई थी, जहाँ पर उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ किया और उन्होंने हाँ कर दी.

हिना ने वहां पर भी अपना बहुत ही हॉट अंदाज दिखाया था. अब सभी को इसी बात का इंतज़ार हैं कि हिना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल से शादी कब करती हैं. आपको बता दें कि हिना इन दिनों किसी टीवी शो में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन हो सकता हैं वे जल्द ही फिल्मों में एंट्री ले.

मेकओवर के बाद इतनी बदल गई सपना चौधरी, जिम में घंटो बहाया पसीना

कपिल शर्मा के साथ 'फिरंगी' में नजर आ चुकी है ये हॉट टीवी एक्ट्रेस

छोटे पर्दे के किरदारों के बारे में नेहा मर्दा का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -