कोमोलिका नहीं अक्षरा बनकर 'कसौटी..' में नजाए आएंगी हिना खान
कोमोलिका नहीं अक्षरा बनकर 'कसौटी..' में नजाए आएंगी हिना खान
Share:

आप सभी इन दिनों टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 देख रहे होंगे. इस समय शो में सभी को कोमोलिका का इंतज़ार हैं. वैसे तो कोमोलिका की झलक सभी ने देख ली है और वह इतनी शानदार है कि लोग जल्द से जल्द शो में कोमोलिका को देखना चाहते हैं. ऐसे में जब कोमोलिका का प्रोमो सामने आया तो उसके सामने आते ही हिना खान के फैंस ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी का इजहार किया है. आप सभी को बता दें कि शो में कोमोलिका का किरदार हिना खान निभा रहीं हैं.

खबरों के अनुसार इस बीच हिना खान का मानना है कि उनका 'कोमोलिका' का किरदार 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जैसा ही है. जी हाँ, हाल ही में हिना खान ने बात करते हुए कहा, ''मुझे एकता कपूर की टीम की तरफ से कॉल आया था. मीटिंग के कुछ ही मिनट बाद एकता ने मुझे यह रोल ऑफर करके हैरान कर दिया. हालांकि मैंने उनसे पूछा कि आप मुझसे नेगेटिव रोल क्यों प्ले करवाना चाहती हैं.''

''यह इतिहास के रिपीट होने के जैसा है. 9 साल पहले मैंने अक्षरा बहू के किरदार में डेब्यू किया था. उस समय भी मेरी एंट्री के दौरान मेरे चेहरे पर फूल गिर रहे थे, अब भी ऐसा ही होने जा रहा है,'' इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि आज शो में हिना खान की धमाकेदार एंट्री होने वाली है जिसे देखकर सभी की आँखे फटी की फ़टी रह जाने वाली है.

नवमी पर इस एक उपाय से मालामाल हो जाएंगे आप

मध्यप्रदेश चुनाव : कांग्रेस की 'पहली लिस्ट' से कमलनाथ नाराज, यह है वजह

आज इस मंत्र से करें देवी माँ को खुश, भर जाएगी खुशियों से झोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -