बहु बनने के लिए तैयार हो गई हैं हिना खान
बहु बनने के लिए तैयार हो गई हैं हिना खान
Share:

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा बहु का किरदार निभाने वाली हिना खान को सभी बहुत पसंद करते हैं. इस किरदार को निभाकर हिना ने सभी के दिलों में जगह बनाई और इस किरदार की वजह से वह आज भी घर-घर में फेमस है. हिना ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही जगह बना ली है. हिना कुछ समय पहले ही रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आई जहाँ वह फर्स्ट रनर अप बनकर बाहर आई थी. हिना को लोग खूब पसंद करते हैं लेकिन कई समय से वह छोटे पर्दे से दूर है. हिना कई समय से किसी शो में नजर नहीं आई लेकिन हाँ, फिलहाल यह जानकारी मिली है कि हिना जल्द ही टीवी पर वापसी के लिए तैयार है.

हिना किसी रियलिटी शो में नहीं लेकिन किसी अच्छे शो में जरूर आना चाहती है. हिना को किसी अच्छे शो के ऑफर का इंतज़ार है जिससे वह जल्द ही टीवी इंडस्ट्री में वापसी कर सके. हिना किसी ऐसे प्रोजेक्ट का इंतज़ार कर रही हैं जो उनके लिए परफेक्ट हो. आप लोगों को बता दें कि हिना एक फिल्म में नजर आने वाली है जिसका पहला लुक सामने आ चुका है. इस फिल्म में हिना एक यूपी से जुड़ी हुई बहू के किरदार में है और वह बहु के किरदार को निभाकर बहुत खुश है.

हिना ने कहा है कि उन्हें कोई भी रोल ऑफर होगा तो वह कर लेंगी फिर वह बहु का ही रोल क्यों ना हो. हिना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ अक्सर ही एन्जॉय करते हुए नजर आ जाती है. बात की जाए शादी की तो हिना अभी 3 या 4 साल शादी ना करने के मूड में है.

ड्रेगन संग बोल्ड हुई टीवी की संस्कारी अभिनेत्री

'शक्तिमान' की हो गई अब ऐसी हालत, पर्दे से दूर ये काम करने को हुए मजबूर

शरद से ब्रेकअप के बाद बोल्ड काम में जुटी पूजा बिष्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -