Video: स्कूटी सीखते हुए गिर गईं कोमोलिका, हालत हुई ऐसी
Video: स्कूटी सीखते हुए गिर गईं कोमोलिका, हालत हुई ऐसी
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों हिना खान कोमोलिका बनकर सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. ऐसे में इन दिनों वह एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी के' में नजर आ रहीं हैं. वहीं खबरों के अनुसार इसके अलावा हिना खान जल्द ही एक नए शो में नजर आने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि हिना ने कुछ घंटो पहले अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया था और उस वीडियो को जिसने भी देखा देखता ही रह गया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ReallHinaKhan FC (@reallhinakhan.fc) on

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी हॉट अंदाज से अपने फैन्स को लुभाने वाले हिना का अलग अवतार सबके सामने आ गया हैं इस वीडियो में हिना खान स्कूटी चलाते हुए नजर आ रहीं हैं वहीं खबरों के अनुसार यह बताया गया है कि हिना को अच्छे से स्कूटी चलानी नहीं आती है और इसी एरान वह स्कूटी से कुछ दूर जाने के बाद गिर गईं लेकिन यह वीडियो में रिकॉर्ड नहीं हुआ.

खबरों के अनुसार इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए वीडियो में हिना खान स्कूटी सीखते हुए दिख रही हैं और स्कूटी सिखने के दौरान हिना खान गिर गईं हैं और उन्हें चोट भी लगी है. हाल ही में इसकी एक तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर बहुत कुछ बताया है. आप सभी को बता दें कि हिना खान सलमान खान के शो बिग बॉस 11 की हिस्‍सा रही थी और वह इस शो की फाइनलिस्‍ट थी इसी के साथ बिग बॉस 11 की विजेता रही शिल्पा शिंदे को हिना खान ने उस दौरान कड़ी टक्कर दी थी लेकिन वह जीत नहीं पाईं थीं.

इन तस्वीरों के कारण पहली बार ट्रोलिंग का शिकार नहीं हुईं हिना खान

शिल्पा शिंदे ने फिर उड़ाई दीपिका की खिल्ली, कहा- 'ससुराल बिग बॉस का..'

कोमोलिका बनकर फैंस के रिएक्शन से हैरान हैं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -