फैंस ने कहा हिना के बॉयफ्रेंड को कुत्ता, सुनकर हिना को आई हंसी
फैंस ने कहा हिना के बॉयफ्रेंड को कुत्ता, सुनकर हिना को आई हंसी
Share:

बिग बॉस के घर में अपने कपड़ों की वजह से सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रही हिना खान जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल से शादी करने वाली हैं. हिना और रॉकी की जोड़ी को उनके फैंस बहुत कम पसंद करते हैं इसी वजह से उन्होंने हाल ही में हिना को बॉयफ्रेंड बदलने की सलाह दी हैं. जी हाँ, कुछ समय पहले से हिना खान के फैंस उन्हें रॉकी को छोड़ उनके साथ बिग बॉस के घर में नजर आए लव त्यागी के साथ शादी करने को बोल रहे हैं. सभी लोगों का कहना हैं कि हिना की जोड़ी रॉकी के साथ नहीं बल्कि लव के साथ ज्यादा अच्छी लगती हैं इसी वजह से उन्हें रॉकी से नहीं बल्कि लव से शादी कर लेनी चाहिए.

हिना के फैंस ने उन्हें कमेंट्स में यह तक लिख दिया कि 'रॉकी कुत्ते को दफ्फा करो और लव से शादी करो' हिना इस बात को देखकर शॉक्ड हो गई कि उनके फैंस ही उन्हें ऐसा बोल रहे हैं. आप सभी को याद ही होगा कि बिग बॉस के घर में हिना और लव की केमेस्टरी को बहुत पसंद किया गया था दोनों के बारे में कई अफवाहें भी उड़ाई गई थी और दोनों अक्सर ही साथ में नजर भी आए थे.

हिना ने जब अपने फैंस की इन बातों को सुना तो उन्हें हंसी आई और उन्होंने कहा कि 'लव को गुस्सा आता है जब ऐसी बातें होती हैं.' हिना ने उनके फैंस को बातों का जवाब हँसते हुए दिया शायद उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा कि लोगों ने उनके बॉयफ्रेंड को कुत्ता तक कह दिया. खैर जो भी हो हिना जल्द ही एक बॉलीवुड शार्ट मूवी में नजर आने वाली हैं और सभी को उस मूवी का इंतज़ार हैं.

शादी से एक महीने पहले किन्नर बहु के मंगेतर ने घोड़ी चढ़ने से किया मना

इस एक्ट्रेस ने हरभजन सिंह को उठाया था कन्धों पर, अब नजर आया बिकिनी अवतार

छोटे पर्दे की इस संस्कारी बहु ने खुलेआम दिखाया अपना बिकिनी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -