अब विकास गुप्ता ने दी हिना खान के कोमोलिका होने की हिंट
अब विकास गुप्ता ने दी हिना खान के कोमोलिका होने की हिंट
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि फिलहाल हिना खान 'कसौटी जिंदगी के 2' में 'कोमोलिका' का किरदार निभाने की वजह से ख़बरों में बनी हुई है लेकिन वह शो में है भी या नहीं इस बात का खुलासा अब तक तो नहीं हुआ है लेकिन ऐसे में अभी हाल में ही हिना खान की तारीफ में विकास गुप्ता ने एक से बढ़कर एक बातें कही हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि विकास हिना के साथ टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में नजर आए थे जहाँ वह हिना खान के साथ लास्ट तक रहे थे लेकिन अंत में घर से बाहर चले गए थे.

हाल ही में विकास ने हिना खान के किरदार कोमोलिका को लेकर बात की है उन्होंने कहा है कि 'कोमोलिका के किरदार के लिए हिना बेस्ट है' आप सभी को बता दें कि हाल में ही विकास गुप्ता ने हिना की तारीफ करते हुए कहा "हिना खान एक बेहतरीन अदाकारा हैं, उन्होंने 8 साल तक अक्षरा का किरदार निभाया. उससे बेहतर यह किरदार कोई नहीं निभा सकता था."

वैसे कभी हिना खान से दुश्मनी रखने वाले विकास गुप्ता के मुंह से हिना की तारीफ सुनने के बाद शॉक होना लाज़मी है लेकिन जब दोनों ने साथ में बर्थडे एन्जॉय कर लिया साथ में मिल रहे हैं तो यह कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन विकास ने एक हिंट दे दिया है कि हिना खान ही कोमोलिका के किरदार में नजर आने वाली है और उसके बाद सभी के होश उड़ने वाले हैं.

TRP : बिग बॉस के झटके के बाद नागिन 3 को लगा एक और झटका

TVS की इस बाइक की खूबसूरती के कायल हो जाएंगे आप, कीमत 50 हजार रु से भी कम

VIDEO: हिना खान के सेक्सी ठुमको से फैंस के दिलों में लग गई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -