बकरीद के मौके पर ट्रेडिशनल लुक में नजर आई हिना खान
बकरीद के मौके पर ट्रेडिशनल लुक में नजर आई हिना खान
Share:

हिना खान टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री हैं. ये बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं. अपनी दमदार एक्टिंग और ड्रेसिंग स्टाइल के लिए हिना कई दिलों में राज करती हैं. आजकल हिना खान सोशल मीडिया पर बहुत सुर्खियां बटोर रही हैं. हिना खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. यह अक्सर खास मौकों को एंजॉय करते हुए अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर डालती रहती हैं. 

हिना खान ने अपने स्पेशल फेस्टिवल बकरीद की कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वह स्टनिंग और ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. हिना ने बकरीद के मौके पर परफेक्ट आउटफिट पहना है. इन्होंने डिजाइनर आशीष और शिफाली द्वारा डिजाइन किया हुआ शरारा ड्रेस पहना था. इस ड्रेस का कलर और शेड बहुत ही खूबसूरत और यूनिक था जो हिना पर बहुत सूट कर रहा था. 

हिना ने  गोल्डन हैवी जरदोजी एंब्रॉयडरी वाली शॉर्ट कुर्ती के साथ मिंट ग्रीन कलर का शरारा पहना था .इसके साथ उन्होंने मैचिंग सैंडल और ओवर साइज खूबसूरत इयररिंग्स कैरी किए थे जिससे उन्हें अट्रैक्टिव लुक मिल रहा था. सिर्फ ईद के मौके पर ही नहीं हिना के इस आउटफिट को आप किसी भी वेडिंग फंक्शन में भी पहन सकती हैं.

 

न्यूली ब्राइड है तो जरूर ट्राई करें सोनम का यह अनारकली सूट

देखिए दीपिका के पार्टी वियर गाउंस का कलेक्शन

अपनी बर्थडे पार्टी में क्लासी लुक में नजर आई मनीषा कोइराला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -