हिमाचल पुलिस में दौड़ी खुशी की लहर, दर्जनों पुलिसकर्मियों को फायदा
हिमाचल पुलिस में दौड़ी खुशी की लहर, दर्जनों पुलिसकर्मियों को फायदा
Share:

हिमाचल सरकार द्वारा हिमाचल के कई पुलिसकर्मियों को शानदार तोहफा प्रदान किया गया हैं. सरकार द्वारा राज्य के पुलिसकर्मियों को पदोन्नति का तोहफा दिया गया हैं. इस सम्बन्ध में हिमाचल प्रदेश सरकार ने नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सरकार ने करीब 10 इंस्पैक्टरों को पदोन्नति प्रदान की हैं. 

इंस्पैक्टर पद से डी.एस.पी. पदोन्नत हुए अधिकारियों में पवन कुमार, ओंकार सिंह, फिरोज खान, रणधीर सिंह, परम देव, अनिल कुमार, नारायण सिंह, रमेश चंद, अजय कुमार व राजू शामिल हैं. पदोन्नत किये गए कई अधिकारियों को अभी तक तैनाती के आदेश नहीं दिए गए हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सरकार ने अधिकारियों को 10 दिन के भीतर पुलिस मुख्यालय में ज्वाइनिंग देने के आदेश दिए हैं. इस आदेश के बाद अधिकारियों की ज्वाइनिंग के बाद इनकी तैनाती की जाएगी. 

10 पुलिसकर्मियों को पदोन्नति का तोहफा देने के साथ ही पुलिस विभाग ने 16 कर्मचरियों के तबादले आदेश भी जारी किए हैं. इन 16 अधिकारियों में च.एच.सी. अयूब खान को फस्र्ट बटालियन जुन्गा से मंडी, जितेंद्र ठाकुर शिमला से सी.आई.डी., मीना कुमारी सी.आई.डी. से सी.आई.डी., जोगिंद्र सिंह सी.आई.डी. से सैकेंड़ आई.आर.बी. व अजीम अली सिरमौर से किन्नौर भेजा गया है. वहीं, कांस्टेबल भरत कुमार कांगड़ा से फस्र्ट बटालियन जुन्गा, रोहित कुमार ऊना से फोर्थ आई.आर.बी., सुरेंद्र पाल सोलन से चम्बा, कपिल पाल फस्र्ट आई.आर.बी. से छठी आई.आर.बी., कैलाश पंवर सिरमौर से सी.आई.डी. व मोनिका को लाहौल-स्पीति से थर्ड आई.आर.बी. भेजा गया है. जबकि   हैडकांस्टेबल पतवंत सिंह सिरमौर से स्टेट विजीलैंस, जय सिंह स्टेट विजीलैंस से किन्नौर, संजीव कुमार सिरमौर से सी.आई.डी., जमल खान सिरमौर से किन्नौर व सुभाष चंद सी.आई.डी. से हमीरपुर भेजा गया है. 

पीड़िता ने एसीपी पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

आग से ना खेले बीजेपी- मायावती

ज्योतिरादित्य ने माना, कांग्रेस कठिन दौर से गुजर रही है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -