सगाई की अंगूठी के लिए 24 घंटे सुरक्षा चाहती है हिल्टन
सगाई की अंगूठी के लिए 24 घंटे सुरक्षा चाहती है हिल्टन
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पेरिस हिल्टन और हॉलीवुड अभिनेता क्रिस जिल्का ने कोलोराडो के अस्पेन की एक स्की सैर के दौरान सगाई कर ली है. जिसके चलते पेरिस हिल्टन ने 20 लाख डॉलर की सगाई की अंगूठी के लिए सुरक्षाकर्मी रखे हैं. सूत्रों के मुताबिक वह 24 घंटे सुरक्षा चाहती हैं और विशेष रूप से उस अंगूठी के लिए, जो पिछले सप्ताह हुई सगाई की है.

बता दे कि, पिछले दिनों हिल्टन ने सगाई के बाद कहा था कि, "मैं बेहद उत्साहित और अचंभित थी, मैंने फौरन हां कह दी." बीते दिनों हिल्टन ने क्रिस जिल्का के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, "एक दिन, कोई आपकी जिंदगी में आएगा और आप महसूस करेंगे कि किसी और से इतना लगाव क्यों नहीं हुआ. मैंने बिल्कुल नहीं सोचा था कि मुझे लाखों वर्षो में भी अपने लिए इतना उपयुक्त कोई मिल पाएगा. जो मुझे वह खुशी दे सके, जिसका मैंने सपना देखा था. एक ऐसा व्यक्ति जो मेरे जीवन को इतने गहरे तक स्पर्श कर सके और मुझे खुशी की एक बिल्कुल नई वजह दे सके."

इसके अलावा हिल्टन ने अपने बयान में कहा कि, "मैंने इतनी खुशी, इतनी सुरक्षा और इतना प्यार कभी महसूस नहीं किया था. वह मेरे लिए हर तरह से एकदम सही हैं और उन्होंने मुझे एहसास कराया कि परियों की कहानियां सच में होती हैं. जिल्का ने घुटनों पर बैठकर हिल्टन के सामने अंगूठी पेश की और सगाई का प्रस्ताव दिया.

ये भी पढ़े

अनुराग कश्यप ने शुरू की 'मनमर्जियां'

गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट हुए आहान शेट्टी, कैमरा देख छुपाई गर्लफ्रेंड ने शक्ल

इसलिए बेहद नर्वस है ऋचा चड्ढा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -