हाई प्रोफ़ाइल सेक्स रैकेट की पुलिस ने खोली पोल
हाई प्रोफ़ाइल सेक्स रैकेट की पुलिस ने खोली पोल
Share:

हैदराबाद : हैदराबाद में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट के पर्दाफाश होने की खबर सामने आयी है. बताया जा रहा है कि जिस्मफरोशी का यह धंधा पॉश इलाके में संचालित हो रहा था. पुलिस को सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर बंजारा हिल्स के एक घर में संचालित हो रहे इस जिस्मफरोशी के धंधे का भांडाफोड़ किया.

गौरतलब है कि छापेमारी के दौरान पुलिस ने बंजारा हिल्स के घर से 3 लड़कियों को आज़ाद कराया. इन तीन महिलाओं में एक रूस की महिला शामिल थी. पुलिस ने छापेमारी में तीन लोगो को हिरासत में भी लिया. वहीँ पुलिस को घटनास्थल से 6 मोबाईल, 1 पासपोर्ट और और 40 हज़ार रूपये नकद भी मिले जिन्हे पुलिस ने जब्त कर लिया.

पकड़े गए तीनो आरोपी रियल स्टेट व्यापारी हैं और उनके नाम कुरियल थाराइल जैकब, यमला मैरी और पंकज कुमार मंडल बताये गए हैं. यह तीनो दो घरों में जिस्मफरोशी का धंधा चला रहे थे. वहीँ पुलिस ने दबिश देकर तीन में से 2 लोगों को धर दबोचा जबकि एक भागने में कामयाब रहा. पकड़े गए आरोपी जैकब पर 2011 में भी इसी तरह का आरोप लगा था और उसे गिरफ्तार किया गया था लेकिन जेल से निकलने के बाद भी वह बाज नहीं आया और दोबारा इसी धंधे में लग गया. जैकब के बारे में पुलिस ने बताया कि वह दिल्ली, मुंबई, कोलकाता में लड़कियां भेजता है. अब पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है.

एक और स्पा बना जिस्मफरोशी का अड्डा

यहाँ सिर्फ 10 रुपए में मिलता है महिलाओ का जिस्म

अब पर्दानशी नहीं रहा जिस्मफरोशी का व्यापार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -