कॉमेडी का मसालेदार तड़का लगाने को तैयार है 'हाईजैक'

इस शुक्रवार को बॉलीवुड में कॉमेडी का तड़का लगाने आ रही है फैंटम फिल्म्स द्वारा बनी फिल्म "हाई जैक" बताया जा रहा है फिल्म स्टोनर कॉमेडी है, फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में आपको  सुमित व्यास और सोनाली सैगल हँसाते हुए नजर आएंगे. साथ ही इनके अलावा फिल्म में कुमुद मिश्रा और  शिव कुमार सुब्रमण्यम भी नजर आने वाले है. 

 

फिल्म की कहानी के अनुसार कुछ लोग पहली बार किसी प्लेन को हाईजैक करने की प्लानिंग के लिए प्लेन में चढ़ते है फिर जैसे ही प्लेन उड़ान भरने लगता है और अपने सफर पर निकल पड़ता है वैसे-वैसे हाईजैकर्स यात्रियों के साथ नशा कर लेते है, इसके बाद कहानी में ट्विस्ट आता है और यहीं से शुरू होती है असली कहानी, जो आपको हंसकर लोटपोट कर देगी.

फ़िल्म "हाई जैक" के साथ आकर्ष खुराना बॉलीवुड में बतौर निर्देशक अपने करियर की नई पारी शुरू करने के लिए तैयार हैं. आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित और वीयू के सहयोग में बनी यह फ़िल्म अगले महीने यानी 20 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है. अभिनेता सुमीत व्यास की यह दूसरी फ़िल्म है इससे पहले वो लगातार डिजिटल प्लेटफोर्म पर छाए रहे हैं और कई बेहतरीन वेब सीरिज़ में भी देखे जा चुके हैं. सुमीत करीना कपूर ख़ान की फ़िल्म 'वीरे दी वेडिंग' में भी नज़र आने वाले हैं.

वर्ल्ड क्लास 'Beyond the Clouds' कल होगी रिलीज

सलमान के बुलावे पर दौड़ी चली आईं प्रियंका चोपड़ा

डिज़ाइनर पर फ़िदा हुआ सनी का दिल, दिया बड़ा ब्यान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -