हाई हील्स से बनाएं अपने लुक को स्टाइलिश
हाई हील्स से बनाएं अपने लुक को स्टाइलिश
Share:

सभी लड़कियां फैशनेबल और खूबसूरत दिखना चाहती हैं. अगर किसी लड़की को पार्टी या फंक्शन में जाना हो तो वह अपने कपड़े और उनके रंगों को लेकर कनफ्यूजन में रहती है. किसी भी पार्टी में जाने से पहले उन्हें यह समझ में नहीं आता कि वह ट्रेडिशनल ड्रेस पहने या इंडो वेस्टर्न ड्रेस. 

आज कल आपको मार्केट में मैटेलिक कलर की ड्रेस आसानी से मिल जाएंगी. मैटेलिक कलर आपको ग्लैमरस और डिफरेंट लुक देता है.  मैटेलिक कलर के आउटफिट्स जैसे- बेज़, वाइट, ब्लैक के साथ टीमअप  करके आप खूबसूरत लुक पा सकते हैं. 

अगर आपको किसी पार्टी में जाना है तो आप अपनी ड्रेस के हिसाब से ही ज्वेलरी का चुनाव करें. क्योंकि ज्वेलरी एक ऐसी चीज है जिसे आप डेली यूज़ में ला सकती हैं और ग्लैमरस दिख सकती है. 

चेहरे पर मेकअप करने से पहले अपने चेहरे को अच्छे से साफ करें. चेहरा धोने के बाद मेकअप करने से आपका मेकअप निखरकर आएगा और आपको ग्लैमरस लुक मिलेगा. 

स्टाइलिश और खूबसरत लुक पाने के लिए अपनी ड्रेस के साथ हाई हील्स कैरी करें. शादी हो या पार्टी इंडियन ड्रेस  हो या वेस्टर्न हाई हील्स हमेशा अपना जादू दिखा देती हैं. हाई हील्स पहनने से आपको स्टाइलिश और खूबसूरत लुक मिलेगा.

 

स्टाइलिश क़्वीन बनने के लिए कैरी करें साड़ी के ये डिफरेंट लुक

बालों में ट्राई करें ये खूबसूरत हेयर बैंड

गर्मियों में कूल और फ्रेश लुक देती है कॉलर वाली कुर्तियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -