Video: पुलिस वाले ने आतंकियों को गोली से उड़ाया
Share:

रियाद : एक पुलिस वाले ने दो आतंकियों को गोली से उड़ाकर अपनी बहादुरी का परिचय दिया है। हालांकि पुलिसकर्मी पर भी आतंकियों ने गोलियां दागी थी, लेकिन उसने गोली की परवाह न करते हुये आतंकियों को ढेर कर दिया। मारे गये आतंकी, आतंकी संगठन आईएस के थे।

हिम्मत वाले पुलिसकर्मी का वीडियो तब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया गया है कि रियाद के जैस्मिन जिले में आतंकियों के छुपे होने की जानकारी पुलिस को मिली थी। इसके बाद कुछ पुलिस वाले तो आतंकियों को तलाश करने के लिये आस.पास चले गये लेकिन एक पुलिसकर्मी का सामने आतंकियों से सड़क पर ही हो गया। जानकारी मिली है कि उसने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिये कहा था लेकिन आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी,  इसका जवाब देते हुये पुलिस वाले ने मौके पर ही दोनों को मार गिराया।

लोगों ने देखा घरों से नजारा 

बताया गया है कि जिस वक्त पुलिसवाला आईएस के आतंकियों से लोहा ले रहा था, उस वक्त का नजारा लोग अपने घरों के छज्जों और गैलरियों से देख रहे थे। जानकारी मिली है कि जब तक पुलिसवाले ने आतंकियों को मार गिराया, तब तक न तो कोई नागरिक ही नीचे उतरा और न ही कोई अन्य पुलिसकर्मी मौके पर आया। हिम्मत वाले पुलिसकर्मी की तारीफ लोगों ने तो की ही है वहीं अब सोशल मीडिया पर वायरल हुये वीडियो पर भी कमंेट्स आने का सिलसिला जारी हो गया है।

यह शख्स कुल्हाड़ी से करता है आतंकियों का सफाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -