जल्द लांच होगी हीरो की नई स्पोर्ट्स बाइक XF3R
जल्द लांच होगी हीरो की नई स्पोर्ट्स बाइक XF3R
Share:

घरेलु व देश की सबसे बड़ी दोपहिया निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प आगामी ऑटो एक्सपो 2018 में अपनी नयी स्पोर्ट्सबाइक पेश करने जा रही है. जानकारी के मुताबिक़ कंपनी की ये नई बाइक XF3R हो सकती है जिसे इस ऑटो एक्सपो में पेश किया जाएगा. कंपनी इस नई स्पोर्ट्सबाइक को करीब 1.5 लाख रुपए की कीमत के आसपास लांच कर सकती है. उम्मीद की जा रही है कि इस बाइक के दोपहिया बाजार में कदम रखने के बाद इसका सीधा मुकाबला बजाज की डोमिनार से होने वाला है.

वैसे इस बाइक का एक और कम्पटीटर BMW G310 R भी होने वाली है जो जल्द ही लांच होने वाली है. हालांकि हीरो द्वारा पेश की जाने वाली नई स्पोर्ट्स बाइक कंपनी की सबसे महंगी बाइक मानी जा रही है. वहीं इसकी लॉन्चिंग को लेकर कहा जार है है कि कंपनी इसे इस साल के अंत तक बिक्री के लिए उपलब्ध करा सकती है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हीरो XF3R में 300cc का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया जा सकता है.

हालांकि इस इंजन का पावर और टॉर्क कितना होगा इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं हो पायी है. जबकि कयास लगाए जा रहे है कि इस बाइक को 5 या 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया जा सकता है. इसे मसक्यूलर डिजाइन दिए जाने की पूरी उम्मीद है. ट्यूबलैस टायर व एलॉय व्हील के साथ इस बाइक में दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक व एबीएस दिया जाएगा.

 

साल 2018 मे मारुती का क्या है प्लान ?

मर्सडीज़-बैंज़ की लाइन-अप में 10 इलैक्ट्रिक कारें

साल का सबसे बड़ा वाहन मेला ऑटो एक्सपो 2018

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -