हीरो एक्सट्रीम की शुरू हुई बुकिंग
हीरो एक्सट्रीम की शुरू हुई बुकिंग
Share:

दिल्ली: भारतीय बाइक निर्माता कंपनी  हीरो मोटोकॉर्प ने इस साल फरवरी में अपनी प्रीमियम बाइक एक्सट्रीम 200R को पेश किया था. इस बाइक की संभावित कीमत 80,000 से 85,000 रुपये  एक्स शोरूम तक हो सकती है. बाइक की सबसे खास बात यह कि कंपनी ने पहली बार इसमें रेडियल टायर्स दिए हैं.

जानकारी के अनुसार इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है, हांलाकि कंपनी की तरफ से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.  इंजन की बात करें तो हीरो एक्सट्रीम 200R में 200cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगाया गया है. यह इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. यह इंजन 8000rpm पर 18.4bhp की पावर और 6500rpm पर 17.1Nm का टॉर्क देता है. 0 से 60 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ने में इसे 4.6 सेकंड़ का समय लगता है. 

कंपनी ने दावा किया है कि इस बाइक की टॉप स्पीड 112 किलोमीटर प्रति घंटा है. खबरों की माने तो कंपनी इस बाइक की बिक्री मई या जून में शुरू कर सकती है. फीचर्स के तौर पर कंपनी ने नई हीरो एक्सट्रीम 200R में LED DRL, LED टेललाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर डिजिटल पार्ट, एलॉय व्हील्स लगाए  गए हैं. इसके साथ ही इसमें 37mm टेलेस्कॉपिक फ्रंट फॉर्क और रियर में 8-स्टेप एडजस्टेबल मोनोशॉक जोड़े  गए हैं.

जानिए महिंद्रा XUV500 के शानदार फीचर्स के बारे में

BMW X3 भारत में बेपर्दा हुई

सैकड़ों रिक्शा चालकों ने किया विरोध प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -