हीरो मोटोकॉर्प ने बढ़ाए अपनी गाड़ियों के दाम
हीरो मोटोकॉर्प ने बढ़ाए अपनी गाड़ियों के दाम
Share:

दिल्ली: भारतीय मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने सभी वाहनों के की कीमतों में बढ़ोतरी कर दिया है. मंगलवार को हीरो मोटोकॉर्प ने बयान जारी कर कहा कि वह तत्काल प्रभाव से अपने वाहनों के दाम 625 रुपये तक बढ़ा रही है और कहा कि वह बढ़ते लागत मूल्य की कमी पूरी करने के लिए गाड़ियों के दाम में बढ़ोतरी कर रही है.

हाल ही में कंपनी ने अपनी ई-कॉमर्स ऑनलाइन वेबसाइट www.hgpmart.com को लॉन्च किया था जहां ग्राहक हीरो के जेन्युइन पार्ट्स और अक्सेसरीज सीधे कंपनी से ऑनलाइन खरीद सकते हैं. इस वेबसाइट के जरिये कंपनी अपने ग्राहकों के सीधा जुड़ना चाहेगी. कंपनी ने इसके लिए देशभर में 100 से ज्यादा पार्ट डिस्ट्रिब्यूटर्स की मदद लेने की बात कही है. इतना ही नहीं कंपनी ने पार्ट्स की डिलीवरी के लिए एक बड़े ई-कॉमर्स लॉजिस्टिक सर्विस प्रोवाइटर से पार्टनरशिप भी की है.

हीरो मोटोकॉर्प के इस कदम के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही अन्य टू-व्हीलर वाहन निर्माता कंपनियां भी अपने वाहनों के दाम बढ़ा सकती हैं, लेकिन हीरो के अलावा अभी तक किसी अन्य कंपनी का इस बारे में कोई बयान नहीं आया है, इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा. जानकारी के लिए बता दें कि हीरो  मोटोकॉर्प दुनिया की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी है, वित्तवर्ष 2017-18 के दौरान कंपनी ने 75 लाख से ज्यादा टू-व्हीलर की बिक्री की है.

होंडा शुरू करेगा इस छोटी बाइक का प्रोडक्शन

ब्रिटेन के प्रिंस को पसंद आई रॉयल एनफील्ड की यह बाइक

शुरू हुई यामाहा निकेन की बुकिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -