ख्लो कारदाशियां जानना चाहती है जेनिफर लोपेज के राज
ख्लो कारदाशियां जानना चाहती है जेनिफर लोपेज के राज
Share:

हॉलीवुड की मशहूर रियलिटी टीवी स्टार ख्लो कारदाशियां इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि वह पोप गायिका जेनिफर लोपेज की खूबसूरती की कायल हैं और सुंदर दिखने के लिए उनके नक्शे कदम पर चलने की कोशिश करती हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कारदाशियां ने अपने बयान में कहा कि, "वह यह सुनिश्चित करती हैं कि वह 48 वर्षीय गायिका का हर साक्षात्कार पढ़े और जवान दिखने के उनके राज़ों को जानकर उन्हें अपनाएं."

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "अगर जेनिफर लोपेज कुछ कर सकती हैं तो मैं भी कर सकती हूं, वह मेरे लिए काफी अच्छा होगा जब वह साक्षात्कार देती हैं तो मैं उन्हें पढ़ती हूं." उन्होंने कहा कि, "मैं यह जानने की कोशिश करती हूं कि उनकी खूबसूरती की क्या टिप्स हैं." बात करे पोप गायिका जेनिफर लोपेज की तो वह हॉलीवुड की महान हस्तियों में शामिल है.

ख़ास बात तो यह है कि, जेनिफर गायिका होने के साथ-साथ रिकॉर्ड निर्माता, नर्तक, फ़ैशन डिज़ाइनर और टेलीविज़न निर्माता के अलावा एक बेहतरीन अभिनेत्री भी हैं. बता दे कि, लोपेज़ ने इन लिविंग कलर टेलीविज़न कॉमेडी कार्यक्रम में बतौर नर्तकी अपने कॅरिअर की शुरूआत की. वही लोपेज़ ने बाद में सेलिनाआउट ऑफ़ साइट (1998) और एंजल आइस के साथ अभिनय के क्षेत्र में क़दम रखा, जहां सभी के लिए उन्होंने उत्कृष्ट अभिनेत्री के रूप में ALMA पुरस्कार जीता.

ये भी पढ़े

फिल्म पद्मावती को मिली रिलीज़ डेट, 25 को होगी रिलीज़

मार्गोट रोबी का परिवार चाहता है अभिनय नहीं नौकरी करें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -